उत्तराखंड: ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत एसएसपी अजय सिंह का एक्शन शुरू,

वी वी न्यूज

मा0 मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के “ड्रग फ्री देवभूमि 2025” के विजन को साकार करने में आम जनमानस की सहभागिता को बढाने के लिये लगी दून पुलिस की चौपाल।

मा0 मुख्यमंत्री उत्तराखंड की “ड्रग फ्री देवभूमि 2025” की परिकल्पना को साकार करने के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा एक नई पहल की शुरूआत की गई है जिसके तहत प्रत्येक शनिवार को सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस की चौपाल का आयोजन किया जाएगा । इसी क्रम में आज दिनांक 16/9/23 को जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस चोपाल का आयोजन किया गया ,चौपाल के दौरान उपस्थित अधिकारियों द्वारा प्रदेश को नशा मुक्त करने तथा नशा तस्करों के विरूद्ध दून पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान में आमजनमानस की सहभागिता को बढाने के लिये उपस्थित लोगों को प्रेरित करते हुए उन्हें नशे के दुष्प्रभावों के सम्बन्ध में जागरूक किया गया।

इस दौरान उपस्थित लोगों को नशे के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु जनपद स्तर पर गठित एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के मोबाइल नम्बर 9410522545 से अवगत कराते हुए अपने आस-पास किसी भी व्यक्ति के नशे की तस्करी में लिप्त होने पर उसकी सूचना तत्काल उक्त दिये गये नम्बर पर पुलिस को उपलब्ध कराये जाने का अनुरोध किया गया, साथ ही उन्हें आश्वस्त किया गया कि सूचना देने वाले व्यक्ति की जानकारी को पूर्ण रूप से गोपनीय रखा जायेगा। पुलिस द्वारा आयोजित चौपाल में उपस्थित आमजनमानस द्वारा नशे के विरूद्ध अभियान में पुलिस का पूर्ण सहयोग करने तथा पुलिस द्वारा शुरू की गई इस नई पहल की प्रशंसा की गई।

सभी थाने मादक पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार अभियुक्तों से सम्बन्धित एक रजिस्टर बनायेंगे, जिसमें अभियुक्तों की फोटो के साथ-साथ उनका पूर्ण विवरण अंकित किया जायेगा, ऐसे सभी अभियुक्त जिन पर मादक पदार्थों की तस्करी के एक से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं उन सभी की हिस्ट्रीशीट खोली जायेगी:- एस0एस0पी0 देहरादून

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: सीबीगंज रामपुर रोड़ पर बिजली विभाग की लापरवाही ने हाइवे किनारे लटकते बिजली के तारों ने ली कंटेनर चालक की जान

Sat Sep 16 , 2023
सीबीगंज रामपुर रोड़ पर बिजली विभाग की लापरवाही ने हाइवे किनारे लटकते बिजली के तारों ने ली कंटेनर चालक की जान दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : बिजली विभाग की लापरवाही ने हाइवे किनारे ( ट्रक) कंटेनर में लटकते बिजली के तार छू जाने पर गाड़ी की बॉडी में करंट आने […]

You May Like

Breaking News

advertisement