परशुराम महाकुंभ के लिए वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे सुरेंद्र कौशिक

परशुराम महाकुंभ के लिए वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे सुरेंद्र कौशिक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

हिसार, 10 दिसंबर : 11 दिसंबर को करनाल में होने वाले परशुराम महाकुंभ को लेकर हिसार लोकसभा के प्रबुद्ध लोगों की बैठक जय माता शिक्षण संस्थान बनभौरी में अंतर्राष्ट्रीय वैदिक पीठ की ओर से शिव कुमार कौशिक व मुख्य संस्थापक सुरेंद्र कौशिक की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य संस्थापक सुरेंद्र कौशिक ने बताया कि राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा के आह्वान पर हिसार लोकसभा से पूरे करनाल में होने वाले ब्राह्मण महाकुंभ में सबसे अधिक हाजिरी रहेगी। महाकुंभ को लेकर समाज के लोगों में काफी उत्साह है। इससे पूर्व में भी कार्तिक शर्मा सांसद व उनके पिताजी के द्वारा समाज के लोगों के हित में किए गए कार्यों की काफी सराहनीय है। इस महाकुंभ में ब्राह्मण आयोग, इबीपीजी के लिए मुख्यमंत्री से मांग रखी जाएगी। इसके अलावा करनाल महाकुंभ में जाने वाले सैकड़ों वाहनों को मुख्य संस्थापक सुरेंद्र कौशिक द्वारा हरी झंडी दिखा कर रवाना किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि करनाल महाकुंभ के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं और साधनों की ड्यूटियां लगाई गई हैं। अंतर्राष्ट्रीय वैदिक पीठ की तरफ से 102 बस प्रदेश भर से व 140 निजी वाहन जिसमें हिसार से 54 बस व 100 निजी वाहन की ड्यूटी लगाई गई है जो कि सुबह 7 बजे अपने-अपने स्थान से करनाल में आयोजित ब्राह्मण महाकुंभ के लिए रवाना होंगे। रास्ते में चंडीगढ़ हाईवे पर कैथल में करनाल पुल के नीचे सभी वाहन इकट्ठे होकर महाकुंभ के लिए रवाना होंगे जिसमें आज मुख्य रूप से बनभौरी शक्ति स्थल विकास समिति के अध्यक्ष शिव कुमार कौशिक, राजकुमार शर्मा जिला प्रधान डॉ. दयानंद शर्मा, सुशील कुमार मंगाली, रविंद्र अत्री, योगेंद्र शर्मा, मास्टर महताब, श्याम लाल कौशिक, मास्टर सतबीर पराशर, सुरेश उर्फ लाली पंडित, सोनू, शमशेर सिंह, सतीश पाराशर, पाला राम, चंद्र शर्मा मतलोडा, सुशील कौशिक, सुरेश कौशिक आदि मौजूद रहे।
चित्र सहित।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आयुष्मान भारत योजना का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंदों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना : शांतनु शर्मा

Sat Dec 10 , 2022
आयुष्मान भारत योजना का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंदों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना : शांतनु शर्मा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 उपायुक्त शांतनु शर्मा द्वारा आयुष्मान की तर्ज पर शुरू की गई चिरायु योजना के तहत लाभार्थियों को वितरित किए चिरायु कार्ड। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement