बरेली उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ में हुई घटना को लेकर टीचर्स में रोष, जांच पूरी होने तक न करें कार्रवाई

आजमगढ़ में हुई घटना को लेकर टीचर्स में रोष, जांच पूरी होने तक न करें कार्रवाई

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : आजमगढ़ के स्कूल में हुई घटना को लेकर आज इंडिपेंडेंट स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने छात्रा की मौत पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने इन मामले में प्रिंसिपल और टीचर की गिरफ्तारी पर रोष जताया।
वहीं जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए बताया आजमगढ़ के प्रतिष्ठित चिल्ड्रेन गर्ल्स कॉलेज में बीते 31 जुलाई 2023 की घटना में एक छात्रा के पास मोबाइल पकड़े जाने के बाद उसके द्वारा स्कूल में आत्महत्या की गई थी। इसके बाद उस विद्यालय के प्रधानाचार्या और शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
यह घटना बहुत ही दुखद है वह सभी भगवान से प्रार्थना करते हैं कि दिवंगत की आत्मा को शांति मिले और अभिभावक को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बरेली के समस्त निजी स्कूल प्रबंधक, प्रधानाचार्य व शिक्षकगण आजमगढ़ के स्कूल के प्रधानाचार्या व शिक्षक की गिरफ्तारी से क्षुब्ध व चिंतित हैं।
उन्होंने कहा भविष्य में अगर उनके साथ इस तरह की घटना हो जाए तो उन्हें भी बिना जांच हुए गिरफ्तार होना पड़ेगा व कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। जिलाधिकारी के माध्यम से वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रार्थना करते हैं कि आजमगढ़ के उस स्कूल के प्रधानाचार्या और शिक्षक पर जांच पूर्ण होने तक कार्रवाई न करें और उन्हें रिहा करने की कृपा करें। वहीं उन्हें आश्वासन दें कि भविष्य में हम पर भी बिना जांच के कोई कार्रवाई नहीं की जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून की सड़कों की बदहाली पर सीएम धामी नाराज, अविलंब मरमत्त के निर्देश,

Tue Aug 8 , 2023
सागर मलिक *आपदा प्रभावित क्षेत्रों में गर्भवती महिलाओं को हेली सेवा उपलब्ध कराने के मुख्यमंत्री ने दिये निर्देश* *बरसात के तुरन्त बाद शुरू हो प्रदेश की सड़कों की मरम्मत का कार्य* *देहरादून की सड़कों की की जाय अविलम्ब मरम्मत* *आपदा प्रभावितों को वितरित किये जाने वाले मुवावजे में व्यवहारिकता का […]

You May Like

Breaking News

advertisement