अयोध्या:गोसाईगंज के भाजपा विधायक पत्नी आरती तिवारी की टिकट घोषणा होने के कारण नहीं पहुंच सकी विधानसभा के बॉर्डर गांव खौपुर (उनके प्रतिनिधि के तौर पर मुन्ना शुक्ला ने मौजूद लोगों को किया संबोधित तथा मौजूद लोगों को दी जानकारी)

अयोध्या:—————-
आज28 जनवरी 2022 को गोसाईगंज के भाजपा विधायक पत्नी आरती तिवारी की टिकट घोषणा होने के कारण नहीं पहुंच सकी विधानसभा के बॉर्डर गांव खौपुर (उनके प्रतिनिधि के तौर पर मुन्ना शुक्ला ने मौजूद लोगों को किया संबोधित तथा मौजूद लोगों को दी जानकारी)
मनोज तिवारी ब्यूरो के साथ संतोष मिश्र की खास रिपोर्ट
चुनाव की दुंदुभी बजते ही अयोध्या जनपद के गोसाईगंज विधानसभा के भाजपा अपना दल समर्थित विधायक रहे इंद्र प्रताप तिवारी की पत्नी आरती तिवारी को आज ही भारतीय जनता पार्टी द्वारा टिकट निर्धारित करने के कारण चुनावी महासंग्राम में पूर्व आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में नहीं पहुंच सकी। पार्टी द्वारा टिकट फाइनल कर देने के बादअयोध्या स्थित सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी का दर्शन करने जाने के कारण कार्यक्रम में नहीं पहुंच सकी उनके प्रतिनिधि के तौर पर मुन्ना शुक्ला कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर मौजूद दर्जनों महिला पुरुष कार्यकर्ताओं से टिकट की घोषणा होने का जिक्र करते हुए गांव के लिए पक्की सड़क का निर्माण तथा आयोजन स्थल काली मां का चौरा का सौंदरीकरण कराए जाने की घोषणा की गई । वह गोसाईगंज विधानसभा तथा बीकापुर विधानसभा की बॉर्डर क्षेत्र पर स्थित गांव खौपुर ग्राम पंचायत शिवरामपुर विकासखंड तारुन मे जनसंपर्क करने पूर्व आयोजित कार्यक्रम मेंआए थे उनके साथ भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ विजय बहादुर तिवारी सतीश पांडे सुरेश तिवारी अतुल दुबे माता प्रसाद मिश्रा पवन तिवारी देवेश तिवारी आदि लोगो ने कार्यक्रम मे मौजूद लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। भाजपा नेता डॉ विजय बहादुर तिवारी ने बताया कि जनता की समस्याओं को जानने तथा उसके निस्तारण के लिए विधायक रहे इंद्र प्रताप तिवारी की पत्नी उक्त गांव में जनता से जनसंपर्क के कार्यक्रम मे पार्टी द्वारा आज ही घोषित कर देने के कारण वह पूजा स्थल पर चली गई जिसकी वजह से आज इस कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंच सकी। उनके स्थान पर उनके प्रतिनिधि मुन्ना शुक्ला कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हैं। यह कार्यक्रम किसी व्यक्तिगत स्थान पर ना होकर काली जी का देवस्थान पर संपन्न हुआ जिसमें खौपुर गांव के विजय शंकर तिवारी राम नाथ तिवारी नागेश्वर नाथ तिवारी संतोष तिवारी शिवाकांत दुबे रामतीर्थ दुबे श्रीराम यादव दयानंद दुबे सौरभ तिवारी वस्त्र तिवारी सहित बालिकाओं में साक्षी तिवारी शीलू तिवारी गोल्डी तिवारी शिवांगी तिवारी खुशी तिवारी के अलावा दर्जनों महिलाओं ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। इस कार्यक्रम के दौरान अतिथियों के आगमन पर गांव की जनता में हर्षोल्लास का माहौल रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:पुलिस ने अवैध तमंचा बनाने के उपकरण सहित धर दबोचा की कार्रवाई

Fri Jan 28 , 2022
पुलिस ने अवैध तमंचा बनाने के उपकरण सहित धर दबोचा की कार्रवाई ✍️ रिपोर्टर सुमित मिश्राकन्नौज । जनपद कन्नौज के सौरिख क्षेत्र में पुलिस ने अवैध तमंचा बनाने वाले उपकरण सहित धर दबोचा । अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शिव रामू क्षेत्राधिकारी शिव […]

You May Like

Breaking News

advertisement