पुलिस कर्मियों के वाहनों के कटे चालान, कुछ गाड़ियों पर नहीं थी नंबर प्लेट, कई पर लिखे थे स्लोगन

पुलिस कर्मियों के वाहनों के कटे चालान, कुछ गाड़ियों पर नहीं थी नंबर प्लेट, कई पर लिखे थे स्लोगन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली। एसएसपी ऑफिस में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस कर्मियों के वाहनों के ही चालान काटे जाने लगे। ऑफिस में खड़े पुलिस के कई वाहनों पर नंबर प्लेट तक नहीं थी या फिर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं थी। उन वाहनों का ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान कराया गया। ट्रैफिक पुलिस ने आईपीएस अंडर ट्रेनिंग विक्रम दहिया के दिशा निर्देश पर यह कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि खाकी का रौब दिखाकर कानून को ताक पर रखने वाले पुलिसकर्मी ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते हैं। ज्यादातर हेलमेट से परहेज करने वाले पुलिसकर्मियों के वाहनों पर नंबर प्लेट तक गायब रहती है। यही नहीं कई पुलिसकर्मियों के वाहन पर उनकी जात और बिरादरी से जुड़े स्लोगन लिखे रहते हैं। तो कई पुलिस कर्मियों की नंबर प्लेट से नंबर ही गायब रहते हैं। इसके साथ ही एसएसपी के ऑफिस में आने वाले पुलिसकर्मी मनमाने स्थान पर अपने अपने वाहन खड़े कर देते हैं। इन्हीं सब व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए आज एसएसपी के दिशा निर्देश पर आईपीएस अंडर ट्रेनिंग विक्रम दहिया ने ट्रैफिक पुलिस को निर्देश देकर ऐसे बेलगाम पुलिस कर्मियों के खिलाफ अभियान चलाकर उनके वाहनों के चालान किए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने की आत्महत्या

Tue Apr 11 , 2023
आर्थिक तंगी के चलते युवक ने की आत्महत्या दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजनों ने उसे फांसी के फंदे पर लटका देखा तो हंगामा मच गया । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement