उत्तराखंड मे विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हुआ,

सागर मलिक

उत्तराखंड: प्रदेश में जहां बागेश्वर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भी सभी पार्टियां कमर कस चुकी हैं। वहीं चुनाव आयोग ने बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव की तिथि की घोषणा कर दी है। बताया जा रहा है कि 10 अगस्त को चुनाव की अधिसूचना जारी की जाएगी। 5 पांच सितंबर को यहां मतदान होगा।

जानकारी के अनुसार इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया ने बागेश्वर उपचुनाव का नोटिफिकेशन जारी किया है। यहां 10 अगस्त से 17 अगस्त के बीच नामांकन होगा। 21 अगस्त नाम वापसी की अंतिम तिथि होगी तो वहीं पांच सितंबर को वोटिंग होगी, जबकि 8 सितंबर को रिजल्ट किया जाएगा। बता दे कि बागेश्वर विधानसभा सीट से विधायक और मंत्री चंदन राम दास का बीमारी के चलते निधन हो गया था। जिसके चलते इस सीट पर उपचुनाव होना है। बीजेपी ने इस सीट पर जीत की जिम्मेदारी के लिए सौरभ बहुगुणा और संगठन स्तर से राजेंद्र सिंह बिष्ट को नामित किया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: एक यात्री बस पर अचानक आ गिरा भारी मलबा, हादसे में एक यात्री की मौत,

Wed Aug 9 , 2023
सागर मलिक बड़ी खबर यमुनोत्री हाईवे ओजरी डाबरकोट स्लाइड्स जोन के पास से गुजर रहे एक यात्री वाहन पर अचानक भारी मलबा बोल्डर गिर गया। चट्टानी बोल्डर गाड़ी की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गया, जिससे एक यात्री की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। Read Article 🔊 Listen […]

You May Like

Breaking News

advertisement