जनता को भीख नहीं हक और अधिकार दे सरकार, जो संविधान ने आम जनमानस को दिए हैं : बलराज कुंडू

जनता को भीख नहीं हक और अधिकार दे सरकार, जो संविधान ने आम जनमानस को दिए हैं : बलराज कुंडू

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

बलराज कुंडू बोले-युवा, किसान, खिलाडी, कर्मचारी, कमेरे को जब तक अधिकार नहीं मिल जाते, सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ता रहूँगा।
आज जन जागृति यात्रा ने कुरूक्षेत्र के युवाओं में य़ात्रा को लेकर दिखा भारी उत्साह।

कुरुक्षेत्र लाड़वा 14 फरवरी : वर्तमान में सत्तासीन लोग जनता को उनके हक और हुकूक से बेदखल किये हुए हैं। आज जनता को भीख नहीं हक चाहिए, संविधान ने लोगों को अधिकार दिए हैं और युवा, किसान, कमेरे को जब तक वो अधिकार नहीं मिल जाते, मैं सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ता रहूँगा और किसी भी सूरत में लोकतंत्र का गला नहीं घोटने दूँगा। ये शब्द जनसेवक मंच संयोजक एवं विधायक महम ने जन जागृति य़ात्रा के दौरान विभिन्न गांवों में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहे। श्री कुंडू ने कहा कि मुझे टीस इस बात की होती है कि विधानसभा के अन्दर 90% से ज्यादा लोग अपने हल्के के लोगों की जायज मांगों तक के बारे में चुप्पी साध लेते हैं, ज़िसका खामिय़ाजा आज आम आदमी को भुगतना पड़ रहा है।
जब तक पढ़े लिखे, ऊर्जावान, ज़मीन से जुड़े आम परिवार के क्रांतिकारी लोग चुनकर सदन में नहीं भेजेंगें तब तक व्यवस्था परिवर्तन संभव नहीं है। लोगों को इस बात से अवगत करवाने और अपने अधिकारों के प्रति जागृत करने के लिए नांगल चौधरी से चंडीगढ़ की जन जागृति पद य़ात्रा करने निकला हूँ । आज जन जागृति यात्रा ने कुरूक्षेत्र से यमुनानगर जिले में प्रवेश किया। यात्रा को लेकर युवाओं में भारी उत्साह दिखा और युवाओं के जत्थे विभिन्न स्थाओं पर जन जागृति य़ात्रा में कदम ताल करते दिखे। पूरे रास्ते जगह जगह य़ात्रा का जोरदार स्वागत हुआ और पुष्प गुच्छ, पुष्प वर्षा और पगड़ी पहनाकर जनसेवक मंच संयोजक और महम विधायक बलराज कुंडू का जोरदार अभिवादन किया गया।जनसेवक मंच संयोजक एवं महम विधायक बलराज कुंडू की अगुवाई में आज जनजागृति यात्रा 20 वें दिन गांव रामसरण माजरा से प्रारंभ होकर घिसरपडी, संगौर, मऊखेड़ी, नखरोजपुर, बड़तोली, गजलाना, हड़ताण, हड़ताण माजरी, अंटावा, खेड़ी लक्खासिंह, सांगडी, टोपरा कलां, टोपरा, हरनोल से दराजपुर होते हुए भम्बोली पहुंची।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय संस्कृति एवं संस्कारों में मातृ- पितृ पूजन ही सर्वोपरि है : प्रो. बी. वी. रमणा

Wed Feb 15 , 2023
भारतीय संस्कृति एवं संस्कारों में मातृ- पितृ पूजन ही सर्वोपरि है : प्रो. बी. वी. रमणा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 बालघर में मातृ- पितृ पूजन एवं वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। कुरुक्षेत्र, 14 फरवरी : भारतीय संस्कृति एवं संस्कारों में मातृ- पितृ पूजन ही […]

You May Like

Breaking News

advertisement