महासम्मेलन ने पूर्वाचल प्रकोष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में किया जोश व उत्साह का संचार : सुजीत कैमरी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

प्रकोष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का भाजपा के पंचकुला में आयोजित महासम्मेलन में पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत।

हिसार :- भाजपा का प्रदेश परिषद महासम्मेलन का आयोजन गत दिवस चौ. देवीलाल स्टेडियम पंचकुला में के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के संयोजकत्व में हुआ जिसमें मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद्र गुप्ता, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राम बिलास शर्मा, पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु आदि के साथ – साथ केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव, रुपाला व राव इन्द्रजीत सहित प्रदेश के मंत्रियों ने शिरकत की। महा – सम्मेलन में प्रदेश पदाधिकारियों, सभी 22 जिला, मंडल तथा सभी मोर्चों व प्रकोष्ठों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। महासम्मेलन में भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ की भागीदारी भी उल्लेखनीय रही। प्रकोष्ठ की पंचकुला ईकाई ने जिला प्रभारी अवधेश किशोर, प्रदेश सह प्रमुख आईटी परमहंस द्विवेदी, प्रदेश मीडिया प्रभारी सुनील राय संयोजक काशीनाथ के नेतृत्व में प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी, प्रदेश सह संयोजकों का फूल मालाओं व अंगवस्त्र भेंट कर जोरदार स्वागत किया। साथ ही साथ पूरे प्रदेश से आये सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का फूल मालाओं से स्वागत किया।
पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी ने बताया कि पूर्वांचल प्रकोष्ठ के सभी 22 जिलों के सभी पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। उन्होंने पंचकुला ईकाई द्वारा पंचकुला की टीम द्वारा किए गए प्रयासों को सराहना की। वहीं महासम्मेलन में भाग लेने के लिए आए सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि महासम्मेलन में पार्टी संगठन ने पूर्वांचल प्रकोष्ठ को जो मान-सम्मान देने का काम किया, उससे प्रकोष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह का संचार हुआ है।
सुजीत कैमरी ने कहा कि महासम्मेलन में शीर्ष नेताओं ने प्रदेश की मनोहरलाल खट्टर सरकार के 7 साल 7 कमाल विषय पर पर अपने अपने विचार रखे और सरकार की उपलब्धियों का बखान किया व सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल प्रकोष्ठ प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टीबी बीमारी के बारे में जागरुकता के लिए स्वयं सेवकों की बैठक का हुआ आयोजन

Thu Oct 14 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुरुक्षेत्र 14 अक्टूबर :- उपायुक्त एवं जिला रैडक्रास सोसायटी के चेयरमैन मुकुल कुमार के आदेशानुसार व रैडक्रास सचिव रणदीप सिंह के मार्गदर्शन में भारतीय रेडक्रॉस समिति हरियाणा राज्य शाखा चंडीगढ़ के सहयोग से टीबी प्रोजेक्ट चलाया जा रहा है। इस […]

You May Like

advertisement