ग्रीन एसवेलफेयर फोर्स डीएसएस के सदस्यों ने जरूरतमंद के विवाह में ज़रूरत का समान दिया

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष- 94161-91877

हिसार :- ग्रीन एसवेलफेयर फोर्स डीएसएस के सदस्यों ने एक जरूरतमंद के विवाह में घर की जरुरत का समान देकर दुल्हन को उस के जीवन की नई शुरुआत के लिए खुशी खुशी विदा किया।
सेवादारों ने आपसी सहयोग कर के विवाह में परिवार के सदस्यों के वस्त्रों के अलावा रसोई का व घर मे उपयोग होने वाला सारा सामान भेंट किया।
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह द्वारा चलाए मानवता की भलाई के कार्यों की इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए,सेवादार हन्नी सरदाना ने एक जानकारी में बताया कि,गत दिवस स्थानीय नगर निवासी जिस के घर पर कमाई का कोई स्थायी साधन नहीं था उन्होंने डेरा की स्थानीय इकाई को अपनी बेटी के विवाह में सहयोग करने का आवेदन दिया,जिस पर सेवादारों ने आपसी चर्चा कर सहमति बनाई की उक्त बिटिया के विवाह में उच्च क्वालिटी का सामान भेंट कर उसे विदा करने का। डेरा सच्चा सौदा सिरसा मानवता भलाई के कार्यो में हमेशा अग्रसर रह कर मिसाल कायम करते हैं।डेरा से जुड़े अनुयायी मानवता भलाई के कार्यों के अतिरिक्त सेवा में अपने रिकॉर्ड स्थापित करते रहते हैं।
सेवादार हन्नी सरदाना ने बताया कि संत गुरमीत राम रहीम सिंह के दिशा निर्देशो के अनुसार सेवादारों ने हाल ही में कोरोना योद्धाओं को स्वास्थ्य वर्धक किट,फल,व भोजन उपलब्ध करवाया।व जरूरतमंद को एक मकान बना कर दिया था।
इस अवसर पर,चरण जीत इंसा,पी आर सेतिया,
नेमीचन्द,कमल,राधा,सुनीता,सन्तोष,शकुंतला,हन्नी सरदाना व शाह सतनाम ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सेवादार उपस्थित रहे।
ग्रीन एसवेलफेयर फोर्स (डीएसएस) के सदस्य जरूरतमंद के विवाह में ज़रूरत का समान सौपते सौपते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:AIMB के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना असलम वारसी ने सपा की सदस्यता ग्रहण की

Fri Jun 18 , 2021
संंवाददाता :-विकास तिवारी अम्बेडकरनगर उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम अटकलों के बीच सूबे की सियासत हर दिन नया मोड़ ले रही है। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां दांव- पेंच का खेल खेलना शुरू कर दी है। तो वहीं समाजवादी पार्टी में […]

You May Like

advertisement