नए एसपी को बदमाशों ने दी सलामी,गोलियों की तड़तड़ाहट से सिहर उठा जनपद


गाजीपुर :
नए एसपी को बदमाशों ने दी सलामी,गोलियों की तड़तड़ाहट से सिहर उठा जनपद

पूर्वांचल ब्यूरो

खबर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर(Ghazipur) से आ रही है जनपद में नवागत एसपी को बदमाशों ने सलामी दी है बता दें बदमाशों का गोली मारकर 30 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि गलिमत यही रही कि गोली किसी को लगी नहीं।

गोली सामग्री डिलीवरी वाहन चालक के कंधे व चेहरे को छूते हुए निकली
पूरा मामला दुल्लहपुर(Dullahpur) के धर्मागतपुर—मलेठी मार्ग का है। जनरल व खाद्य सामग्री डिलीवरी वाहन(food delivery van)के चालक को बदमाशों ने गोली मार दी। संयोग अच्छा रहा कि गोली उसको लगी नहीं बल्कि कंधे व चेहरे को छूते हुए निकल गई। जबकि मुनीब को सिर पर तमंचे की मुठिया से प्रहार करके घायल कर दिया गया। चालक सुधीर सदर कोतवाली के बकुलियापुर का रहने वाला है। जबकि मुनीब रौजा का निवासी है। वहीं एजेंसी मालिक अमित गाजीपुर के रहने वाले हैं ।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश विपरीत दिशा से आकर एकाएक अपनी गाड़ी को वाहन के सामने खड़ा कर दिए। इसके बाद चालक को लक्ष्य करके सीधा फायर झोंक दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बिरनो व दुल्लहपुर की पुलिस जांच—पड़ताल कर रही है। वहीं घायलों को बिरनो सीएचसी ले जाया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिये भी बदमाशों के शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>ਸਬ ਸੈਂਟਰ ਸੋਢੀ ਨਗਰ ਵਿਖੇ ਸਿਵਲ ਸਰਜਨ ਫਿਰੋਜਪੁਰ ਦੇ ਦਿਸ਼ਾ ਨਿਰਦੇਸ਼ਾਂ ਹੇਠ ਲਗਾਇਆ ਗਿਆ ਡੇਂਗੂ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਕੈਂਪ</em>

Tue Jul 19 , 2022
ਫਿਰੋਜ਼ਪੁਰ 19 ਜੁਲਾਈ {ਕੈਲਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਜਿਲਾ ਵਿਸ਼ੇਸ਼ ਸੰਵਾਦਦਾਤਾ}:= Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

advertisement