बिहार:कुख्यात अटिया का नाम रहा सुर्खिया मे,लेकिन अटिया रहा पुलिस के पकड से बाहर

कुख्यात अटिया का नाम रहा सुर्खिया मे,लेकिन अटिया रहा पुलिस के पकड से बाहर

पूर्णिया

पूर्णिया में दिनभर कुख्याल आशीष सिंह उर्फ अटिया के गिरफ्तार होने की खबर सुर्खियों में रही। लेकिन देर शाम तक पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। हालांकि बुधवार की रात नवगछिया से अभिनंदन यादव व केशव झा नाम के दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।
पूर्णिया पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए दोनों शातिर अपराधी हैं। साथ ही दोनों अटिया के काफी करीबी भी हैं। पुलिस को इन दोनों से अटिया के बारे में अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।
हत्या के तीन बड़े मामलों का आरोपी है अटिया
सरसी का रहने वाला आशीष सिंह उर्फ अटिया देखने में भले ही कम उम्र व दुबला-पतला दिखता हो। लेकिन इसने कम उम्र में ही अपराध की दुनिया में अपना पैर जमा लिया है। वजह कि अटिया को कई सफेदपोशों का संरक्षण भी मिला हुआ है। उसपर जिले में तीन बड़े हत्याकांडों में शामिल होने का आरोप है।
अटिया पर कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की हत्या का आरोप है। बेनी सिंह की विधानसभा चुनाव के दिन ही सरसी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सरसी में ही डेढ़ महीना पहले पूर्व जिप सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें भी आशीष सिंह उर्फ अटिया ही आरोपी है। तीसरी घटना 15 दिन पहले की है। तब नीरज झा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
आशीष सिंह उर्फ अटिया अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पूर्णिया एसपी ने अटिया की गिरफ्तारी के लिए पटना एसटीएफ को पत्र भी लिखा है। साथ ही 50 हजार का इनाम घोषित करने के लिए सरकार से मांग भी की है। लेकिन अबतक पुलिस के हाथ खाली हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:थाने पर नहीं हो रही सुनवाई।आला अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

Fri Jan 21 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक न्यायालय में विचाराधीन मामला, पाटीदारो द्वारा दबंगों की सह से किया जा रहा है कब्जा, विरोध करने पर दबंग पट्टीदारों ने मार पीट कर किया घायल, थाने पर नहीं हो रही सुनवाई।आला अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार। आजमगढ़।जिले के पूरा कोहराना निवासी पीड़ित ने दबंग पट्टीदारो […]

You May Like

Breaking News

advertisement