युवा देश की ताक़त जिनमें ऊर्जा का संचार बड़ी मात्रा में होता हैः यादव

युवा देश की ताक़त जिनमें ऊर्जा का संचार बड़ी मात्रा में होता हैः यादव।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

केयू के यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थियों को मिला 31-31 हजार का नकद पुरस्कार।

कुरुक्षेत्र 12 दिसंबर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान में विभिन्न क्षेत्रों में अव्वल स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा की तरफ़ से पारितोषिक व सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि बैंक ऑफ़ बड़ौदा के जोनल डायेक्टर सतीश यादव रहे वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के डीन इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलॉजी तथा संस्थान के निदेशक प्रो. सुनील ढींगरा ने की।
इस अवसर पर प्रो. सुनील ढींगरा ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए प्रोत्साहन मिलना बड़ी गर्व की बात है क्योंकि विद्यार्थियों को प्रोत्साहन मिलने से आंतरिक ऊर्जा विकसित होती है वो विद्यार्थी अपनी ऊर्जा को संबंधित क्षेत्र में बड़ी तन्मयता से व्यतीत करते हैं। उन्होंने बैंक आफ बड़ौदा का धन्यवाद करते हुए कहा कि संस्थान के विद्यार्थियों का चयन करने के लिए जो भी आपने योगदान दिया है उसके लिए संस्थान आपका आदर और सत्कार करता है ! भविष्य में भी इन गतिविधियों को बढ़ाने के लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे।
बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ज़ोनल डायरेक्टर सतीश यादव ने कहा कि युवा देश की ताक़त होते हैं और उन में ऊर्जा का संचार बड़ी मात्रा में होता है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा अपना सामाजिक दायित्व पूरा करने के लिए समाज के विभिन्न क्षेत्रों में जो विद्यार्थी अव्वल दर्जे का कार्य करते हैं उन्हें बैंक सम्मानित करता है और इसी कड़ी में बैंक की ओर से तमाम गतिविधियों को पूरा करते हुए यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थियों का चयन हुआ है जिनमें अमित कुमार इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन इंजीनिरियंग, हिमानी कंप्यूटर साइंस इंजिनियरिंग, रजत मैकेनिकल इंजीनियरिंग से शामिल हैं। प्रत्येक विद्यार्थी को 31 हज़ार रुपये का नक़द पुरस्कार दिया है।
इस मौक़े पर यादव ने कहा कि युवाओं को सामाजिक क्षेत्र में अपना ज्ञान सांझा करना चाहिए ताकि प्रत्येक व्यक्ति तक रचनात्मक दृष्टि से विभिन्न प्रकार की सहायता का प्रचार प्रसार हो सके! उन्होने विद्यार्थी हित के लिए बैंकिंग प्रणाली के बारे में भी बताया साथ ही सामाजिक परंपराओं में बैंकिंग के योगदान के बारे में भी ज़िक्र किया।
कार्यक्रम के संयोजक लेफ़्टिनेंट डॉ. अजय जांगड़ा के नेतृत्व में हिमांशु शर्मा, केशव शर्मा, राघव, हिमानी, भवन, वरुण, सुरभि, आरुषि, प्रियंका अभिमन्यु को सम्मानित किया गया!
इस अवसर पर डॉ. राजेश अग्निहोत्री, डॉ. नरेश, डॉ. राजेश दहिया, डॉ. प्रणय, डॉ. रीटा, डॉ. सुनीता खटक, डॉ. प्रियंका जांगड़ा, डॉ. विशाल, डॉ. प्रियंका जांगड़ा, डॉ. करमवीर, अधीक्षक विजय शर्मा, रविंद्र तोमर, हरिकेश पपोसा आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: वीर बाल दिवस के उपलक्ष्य में साहिबजादों के बलिदान पर होगी निबंध प्रतियोगिता,

Mon Dec 12 , 2022
वीर बाल दिवस के उपलक्ष्य में साहिबजादों के बलिदान पर होगी निबंध प्रतियोगिता देहरादून । दसवें गुरू श्री गुरू गोबिन्द सिंह जी के छोटे पुत्रों साहिबजादा जोरावर सिंह (9 वर्ष) और साहिबजादा फतेह सिंह (6 वर्ष) ने अपनी छोटी सी उम्र में ही 26 दिसम्बर 1705 में सिख पंथ के […]

You May Like

Breaking News

advertisement