बरेली: शराब की दुकान के ताले काटकर नगदी व शराब सहित एक लाख 22 हजार 8 सौ रुपए की चोरी

शराब की दुकान के ताले काटकर नगदी व शराब सहित एक लाख 22 हजार 8 सौ रुपए की चोरी

बरेली : थाना शीशगढ़ क्षेत्र के गाँव लखा में स्थित देशी शराब की दुकान के ताले काटकर अज्ञात चोर शराब की पेटी व नगदी चोरी कर फरार हो गए! सेल्स मैन ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है !
कस्बा के मोहल्ला रामलीला ग्राउंड निवासी सेल्स मैन बनबारी लाल पुत्र सोहन लाल ने वताया कि गाँव लखा में देशी शराब की दुकान पर वह सेल्स मैन है! बीती गुरुवार की रात्रि उसकी शराब की दुकान को अज्ञात चोरो ने निशाना बनाया! चोरो ने लोहे की कीबाड़ के ताले काटकर 12 पेटी 42 डिग्री, 27 पेटी 36 डिग्री व 15 सौ रुपए की नगदी सहित कुल एक लाख 22 हजार 8 सौ रुपए की चोरी कर फरार हो गए! इससे पूर्व 5 अक्टूबर को उनकी शीशगढ़ स्थित वियर की दुकान में चोरो ने कूमल लगाने का प्रयास किया था! दीवार में टीन लगी होने की बजह से चोर कामयाब नहीं हो पाए थे ! सेल्स मैन ने क्षेत्र के एक व्यक्ति पर शक जताते हुए उसके खिलाफ नामजद तहरीर थाने में दी है । वहीं थाना पुलिस चोरी की घटना की जाँच कर रही है !

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मुर्गी फार्म में आग लगने से सैकड़ों मुर्गे जलकर हुए राख़

Sat Nov 12 , 2022
मुर्गी फार्म में आग लगने से सैकड़ों मुर्गे जलकर हुए राख़बरेली : थाना शीशगढ़ के मानपुर मदनापुर लिंक रोड पर परेवा गाँव के पास स्थित एक मुर्गी फार्म में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में आग लगने से लगभग 21 सौ मुर्गे जलकर राख़ हो गए! फार्म मालिक की सूचना पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement