बिलरियागंज आज़मगढ़: किराना दुकान का ताला तोड़ कर सौ बोरी अरहर दाल उठा ले गए चोर

बिलरियागंज / आजमगढ़ स्थानीय कस्बा बिलरियागंज के मोहल्ला शिव नगर में शुक्रवार की रात किराना दुकान का ताला तोड़ कर चोर सौ बोरी अरहर दाल उठा ले गए। वारदात के समय परिवार के लोग ऊपरी तल पर सोये हुए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
श्रीजनम गुप्ता की बिलरियागंज के शिवनगर मोहल्ले में किराना और गल्ले की दुकान है।शुक्रवार की रात साढ़े सात बजे दुकान बंद कर वे दुकान के ऊपरी तल पर स्थित कमरे में सोने चले गये।शनिवार की सुबह साढ़े़ चार बजे के सो कर उठने पर देखा कि गलियारे का ताला टूटा है और अंदर जाकर देखने पर 100 बोरी अरहर की दाल कीमत लगभग तीन लाख रुपए की दाल की बोरी नदारद थी।आस पास के लोगों ने बताया कि एक पिकअप आयी थी जो लाद कर चली गयी।घटना के संबंध में श्रीजनम गुप्ता ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरसात के बावजूद ऑस्ट्रेलिया से आई अप्रवासी भारतीय कमलप्रीत प्रेरणा वृद्धाश्रम में बुजुर्गों से मिलने पहुंची

Sat Sep 24 , 2022
बरसात के बावजूद ऑस्ट्रेलिया से आई अप्रवासी भारतीय कमलप्रीत प्रेरणा वृद्धाश्रम में बुजुर्गों से मिलने पहुंची। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र के प्रेरणा वृद्धाश्रम की विदेशों में भी हो रही है चर्चा। अप्रवासी भारतीय एवं विदेशी नागरिक यहां की सुविधाएं देखने पहुंचते हैं।  कनाड़ा, आस्ट्रेलिया, […]

You May Like

advertisement