उत्तराखंड:रिसेप्शनिस्ट मामले में रिजॉर्ट मलिक सहित तीन पुलिस हिरासत में,अनहोनी की आंशका,

ऋषिकेश : यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत गंगा भोगपुर स्थित रिसार्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी के साथ अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

अंकिता की गुमशुदगी मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जिसके आधार पर पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया है।

पौड़ी गढ़वाल ग्राम श्रीकोट नादलसूं निवासी अंकिता भंडारी (19 वर्ष) पुत्री उपेंद्र सिंह भंडारी गंगापुर स्थित विनन्तरा रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी। बीती 19 सितंबर की सुबह अंकिता अपने कमरे में नहीं मिली। जिसके बाद उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

बीते गुरुवार को यह मामला राजस्व पुलिस से नागरिक पुलिस को हस्तांतरित होने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू की गई थी।
इस मामले में छह लोग को हिरासत में लेते हुए पुलिस ने रिसॉर्ट में ताला जड़ दिया था। इस मामले में लक्ष्मण झूला पुलिस ने रिसार्ट के मालिक को पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को हिरासत में लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि अंकिता भंडारी गुमशुदगी मामले में पुलिस को कुछ अहम जानकारी मिली है। आज ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: दरोगा भर्ती प्रकरण, गड़बड़ी करने वाले दरोगाओं पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार,विजिलेंस ने मांगी मुकदमे की अनुमति,

Fri Sep 23 , 2022
देहरादून : वर्ष 2015 में हुई दारोगा सीधी भर्ती में नकल व गड़बड़ी कर परीक्षा पास करने वालों पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। प्राथमिक जांच के बाद विजिलेंस ने शासन से इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की अनुमति मांगी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में […]

You May Like

advertisement