आज फिर जिले में 77 कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, कुल मरीज हुए 10,388
एडिशनल डिप्टी कमिश्नर हरचरण सिंह ने की टीकाकरण वैक्सीनेशन मुहिम टीमों का निरीक्षण

मोगा, 28 जनवरी (संदीप शर्मा)- आज जिले के विभिन्न टीकाकरण केंद्रों में एडिशनल डिप्टी कमिश्नर हरचरण सिंह ने औचक निरीक्षण किया। वहीं जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। जिले में आज तक कुल मृतकों की संख्या 241 हो गई है जिसकी पुष्टि सिविल सर्जन डॉक्टर हितिन्दर कलेर ने की है।वहीं आज की बात करें तो आज में 77 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। बता दें कि पिछले दिनों से निरंतर कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा जिले में बढ़ता ही जा रहा है। आज पॉजिटिव सामने आए मरीजों में महिलाएं 16 व 59 पुरुष मरीज शामिल व 2 नाबालिग शामिल हैं। जिले में आज तक पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 10,388 हो गई है। सेहत विभाग के आंकड़े के अनुसार आज तक आर.टी.पी.सी.आर.,एंटीजन व ट्रूनाट के माध्यम से 3,08,377 शक्की लोगों के कोरोना जांच हेतू लिए गए सैंपल लिए जा चुके है, जिन में से 1,84,376 की रिपोर्ट नैगेटिव आ चुकी है। आज 91 पॉजिटिव मरीज ने कोरोना को मात दी है, जिसके बाद अब तक जिले के कोरोना को मात देने वालों की गिनती 9340 हो चुकी हैं। जिन्हें उनकी रिपोर्ट सामान्य आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिले में आज का एक्टिव मरीज का आंकड़ा 807 हो गया है।
अब सेहत विभाग को है 1014 लोगों की रिपोर्ट का इंतजार और 1663 शकी लोगों के लिए गए हैं जांच हेतु सैंपल….
सिविल सर्जन डा.हितिन्दर कलेर ने बताया कि 1014 लोगों की रिपोर्ट पैडिंग है। वहीं आज पॉजिटिव मरीजों के सपर्क में आने वाले 1663 शकी लोगों के सैपल लिए गए है। जिनमें 886 आर.टी.पी.सी.आर,777 एंटीजन के जांच हेतू शक्की लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>जिला बार एसोसिएशन ने लाला लाजपत राय जयंती पर फूल मालाएं अर्पित कर किया उन्हें याद</em>

Sat Jan 29 , 2022
मोगा, (संदीप शर्मा विशेष संवाददाता ):- जिला बार एसोसिएशन की ओर से लाला लाजपत राय की जयंती पर उन्हें याद करते हुए बार रूम में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट हरदीप लोधी की अध्यक्षता में और उप प्रधान एडवोकेट ओंकार सिंह, सचिव एडवोकेट श्यामलाल, वित्त सचिव एडवोकेट जितेंद्र सिंह […]

You May Like

Breaking News

advertisement