महराजगंज: नौतनवा में दर्दनाक हादसा

महराजगंज: नौतनवा में दर्दनाक हादसा, एक चिंगारी ने बुझाये घर के दो चिराग, भाई-बहन की जिंदा जलकर मौत |

खुशहाल अहमद संवाददाता महराजगंज

नौतनवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खरगबरवा गांव के सीवान में गुरुवार देर शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें दो मासूम भाई बहन की मौत हो गई। पढ़िये पूरी खबर वैशवारा न्युज पर । नौतनवा (महराजगंज): जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खरगबरवा गांव के सीवान में गुरुवार देर शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें दो मासूम भाई बहन की मौत हो गई। दोनों बच्चों की मौत से पूरे परिवार में

मातम पसरा हुआ है। वैशवारा न्युज संवाददाता के अनुसार, खरगबरवा गांव निवासी गौतम ने सीवान में खेत की रखवाली के लिए एक झोपड़ी बनाई गई थी।इसी झोपड़ी में गुरुवार देर शाम 5 साल की काजल और उसका 3 साल का छोटा भाई राजा खेल रहे थे, तभी अचानक झोपड़ी में आग लग गई, जिसने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और दोनों भाई-बहन अंदर ही फंसे रह गए।

झोपड़ी में आग को देख आसपास के लोगों ने आग बुझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी, झोपड़ी में लगी आग में झुलसकर मासूम भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई।

झोपड़ी में आग कैसे लगी इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।

सूचना मिलते ही घटनाल्थल पर एसपी के साथ पुलिस की टीम पहुंची, और उचित कार्यवाही शुरू कर दी। दोनों बच्चों की मौत से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत चीन के बीच वास्तविक नियंत्रण रेखा पर तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा

Mon Jun 5 , 2023
संवाददाता :खुशहाल अहमद महराजगंज नौतनवा भारत चीन के बीच वास्तविक नियंत्रण रेखा पर तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है ।इसकी वजह है कि चीन भारतीय सीमा पर अतिक्रमण का इरादा रखता है और वह पीछे हटने को तैयार नहीं है । वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) को लेकर […]

You May Like

advertisement