बिहार: शान के साथ लहराया तिरंगा,मुख्य समारोह में मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने किया झंडोत्तोलन

शान के साथ लहराया तिरंगा,मुख्य समारोह में मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने किया झंडोत्तोलन

अररिया
अररिया जिला में आन बान शान के साथ तिरंगा फहराते हुए आजादी का 77वां वर्षगांठ मनाया गया।मुख्य झंडोत्तोलन समारोह अररिया के नेताजी सुभाष स्टेडियम में आयोजित हुआ।जहां बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री सह जिला के प्रभारी मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने झंडोत्तोलन किया और पैरेड की सलामी ली। सुबह में स्कूली बच्चों के द्वारा प्रभात फेरी निकाली गई,जिसमे शामिल बच्चे राष्ट्र ध्वज देशभक्ति नारे लगाते हुए स्टेडियम पहुंचे।स्टेडियम में हजारों लोगों की मौजूदगी में मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने राष्ट्र ध्वज फहराया।मौके पर डीएम इनायत खान,एसपी अशोक कुमार सिंह,डीडीसी संजय कुमार,सदर एसडीएम शैलेष चंद्र दिवाकर,एसडीपीओ रामपुकार सिंह,नगर थानाध्यक्ष शिव शरण सिंह समेत सभी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी और पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।मौके पर बिहार पुलिस,बीएमपी,होमगार्ड,एनसीसी,स्काउट गाइड के बच्चों के द्वारा मनमोहक पैरेड की गई और मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने सलामी ली।मंत्री के द्वारा एसपी अशोक कुमार सिंह के साथ पैरेड का खुली गाड़ी में निरीक्षण किया गया।
मौके पर बिहार सरकार के मंत्री एवं जिला के प्रभारी मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने अपने संबोधन में बिहार सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं की जानकारी दी।उन्होंने कहा कि बिहार विकास के मार्ग पर प्रशस्त है और बिहार में नित्य नए आयाम स्थापित किया जा रहा है।उन्होंने राजद और जदयू के एक साल के शासनकाल को बेमिसाल करार दिया।
इसके अलावे समाहरणालय में डीएम इनायत खान, एसपी कार्यालय में एसपी अशोक कुमार सिंह,सदर एसडीएम कार्यालय में एसडीएम शैलेश चंद्र दिवाकर,एसडीपीओ कार्यालय में एसडीपीओ रामपुकार सिंह,थाना में थानाध्यक्ष शिव शरण सिंह,डिस्ट्रिक्ट सिविल कोर्ट में जिला एवं सत्र न्यायाधीश हर्षित सिंह,नगर परिषद कार्यालय में मुख्य पार्षद विजय मिश्रा,जिला परिषद कार्यालय में जिला परिषद अध्यक्ष आफताब अजीम उर्फ पप्पू अजीम,आरएस ओपी थाना में थानाध्यक्ष उमेश कुमार,भाजपा कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य नारायण झा,कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर अनवर,राजद कार्यालय में जिलाध्यक्ष मनीष कुमार यादव,जदयू कार्यालय में आशीष कुमार आदि ने झंडोत्तोलन किया।इसके अलावे फारबिसगंज के विघटित कृषि उत्पादन बाजार समिति के परिसर में अनुमंडल प्रशासन की ओर से आयोजित समारोह में एसडीएम सुरेंद्र कुमार अलबेला ने झंडोत्तोलन किया।फारबिसगंज में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले शख्सियतों को अनुमंडल प्रशासन की ओर से सम्मानित भी किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास ने किया नामांकन,

Wed Aug 16 , 2023
वी वी न्यूज बागेश्वर: भाजपा ने बागेश्वर उपचुनाव में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदनराम दास की पत्नी को प्रत्याशी बनाया है। आज पार्वती दास ने अपना नामांकन किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा मौजूद रहे। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह […]

You May Like

Breaking News

advertisement