अज्ञात चोरों ने मितावां प्रा0वि0 को चौथी बार बनाया निशाना

मिड डे मील सहित आंगनबाड़ी के सामान पर किया हाथ साफ —

संवाददाता –विजय दुबे

तेजीबाज़ार- (जौनपुर)–
स्थानीय थाना अंतर्गत मितावां प्राथमिक विद्यालय पर बीती रात अज्ञात चोरों ने जी भरकर की चोरी, मिड-डे मील की करछुल भी उठा ले गये।
उक्त प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजकुमार सिंह ने बताया कि इस विद्यालय में यह चौथी बार चोरी की घटना हुई हैं, इसके पहले एक वर्ष में तीन बार चोरी हो चुकी है, पुलिस प्रशासन आज तक चोर का कुछ पता नहीं लगा सकी, बीती रात अज्ञात चोरों ने पुनः इस विद्यालय को अपना निशाना बनाते हुए विद्यालय का सिलेंडर, गैस चूल्हा, पाइप, रेगुलेटर सहित, रसोई में रखा एक बोरी चावल, एक बोरी गेहूं, आंगनबाड़ी किट, साउंड बॉक्स, प्रेशर कुकर, स्टील की टंकी, मिड डे मील का साठ पीस गिलास, साठ पीस थाली तथा दस पीस प्लेट था जिसमें बच्चें खाना खाते थे सबकुछ उठा ले गये, जाते-जाते चोरों ने मिड डे मील का करछुल भी नही छोड़ा उसे भी उठा ले गये। प्रधानाध्यापक ने बताया कि मैं सुबह जब विद्यालय पहुंचा तो वहां का नजारा ही कुछ अलग था सारा सामान बिखरा पड़ा था, तत्काल ग्राम प्रधान को सूचित किया गया और चोरी की घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गयी, जिसमें मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और वापस चली गयी।
प्रधानाध्यापक सहित सभी अध्यापकों का कहना है कि ऐसे कैसे चलेगा, इसके पहले तीन बार इसी विद्यालय से हजारों – लाखों का सामान चोरी हो गया था, आज तक पुलिस प्रशासन चोरों का पता नही लगा पायी, आज चोरों ने पुनः विद्यालय के सामान पर हाथ साफ कर लिया।।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिला को गोली मारने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sun Aug 4 , 2024
संवाददाता –विजय दुबे तेजीबाजार–(जौनपुर)–पुलिस टीम ने रात्रि में सोते समय महिला को गोली मारने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।मिली जानकारी के मुताबिक तेजीबाजार थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बीते 12 जुलाई की रात्रि में महिला को सोते समय गोली मारने वाले अभियुक्त रवि विश्वकर्मा […]

You May Like

advertisement