उत्तराखंड: आरोपी पुलकित आर्य का परिवार घर छोड़कर हुआ गायब,

देहरादून: अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari murder case) को लेकर लोगों में जबरदस्त उबाल है, लोग आरोपियों को फांसी की मांग कर रहे हैं। वहीं उत्तराखंड सरकार (Government of Uttarakhand) भी लगातार लोगों से अपील कर रही है कि इस मामले में जरा भी ढिलाई नहीं बरती जाएगी और जो आरोपी होंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस बीच लोगों का विरोध और आक्रोश देखते हुए पुलकित आर्य का पूरा परिवार हरिद्वार से गायब हो गया है।

लगातार जनता का विरोध हरिद्वार में भी पुलकित के परिवार के खिलाफ देखा जा रहा था. जिसके बाद पुलकित के पिता, भाई और परिवार के दूसरे सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। जिसके बाद उनके घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि अभी तक एसआईटी स्थानीय पुलिस उनके घर नहीं पहुंची है, लेकिन लोगों के विरोध और डर के बीच पूरा परिवार कहां गया है इसका पता नहीं चल सका है. पुलकित के परिवार को बार-बार यह लग रहा था कि उनके घर को भी निशाना बनाया जा सकता है।

ऐसे में पूरा परिवार समय रहते वहां से चला गया है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी हरिद्वार में भी परिवार के दूसरे सदस्यों से पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही कई जगह पर तलाशी भी की जा सकती है। एसआईटी ने हरिद्वार पुलिस से पुलकित आर्य का क्रिमिनल रिकॉर्ड मांगा है। जिसके बाद बहादराबाद और हरिद्वार कोतवाली में दर्ज मुकदमों की पूरी जानकारी एसआईटी को सौंपी जा रही है, ताकि आरोपी पुलकित आर्य पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो सके।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रेरणा वृद्धाश्रम से प्रेरणा लेकर अक्षिता बुजुर्गों के साथ खुशियां सांझा करने पहुंची

Wed Sep 28 , 2022
प्रेरणा वृद्धाश्रम से प्रेरणा लेकर अक्षिता बुजुर्गों के साथ खुशियां सांझा करने पहुंची। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 नौकरी की पहले वेतन से बुजुर्गों के साथ खुशियां बांटी। कुरुक्षेत्र, 27 सितम्बर : भारतीय समाज में आज भी कुछ युवा अपनी संस्कृति एवं संस्कारों से मिसाल बनते […]

You May Like

advertisement