उत्तराखंड: आम आदमी को फिर दिया मंहगाई का एक और झटका,अमूल दूध के दाम बढ़ाए,

सागर मलिक

सुबह-सुबह आम आदमी को मंहगाई का बड़ा झटका लगा है। दूध के दामों में एक बार फिर बढोतरी हो गई है। अमूल ने दूध के दाम में 3 रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया है। बढ़े हुए दाम 2 फरवरी 2023 की रात से लागू हो गए।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गुजरात को ऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड ने दूध का रेट एक बार फिर बढ़ा दिया है। अमूल दूध का रेट 3 रुपये बढ़ा दिया गया है। अब अमूल ताजा 500 ml की कीमत 27 रुपये होगी जबकि अमूल ताजा एक लीटर की कीमत 54 रुपये कर दी गई है। अमूल ताजा 2 लीटर पैक की कीमत अब 108 रुपये होगी।

बता दे कि बीते कुछ महीनों में दूध की कीमत जिस तेजी से बढ़ी है, पिछले 10 महीनों में दूध के रेट 9 रुपये तक बढ़ चुके हैं। उस रफ्तार से पिछले 6-7 वर्षों में भी दूध के दाम नहीं बढ़े थे। इससे पहले दूध की कीमतों में 8 रुपये प्रति लीटर की बढ़त साल 2013 के अप्रैल और मई 2014 के बीच हुई थी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: AE/JE भर्ती घोटाले में 9 पर मुकदमा दर्ज, सीएम धामी के निर्देश पर,

Fri Feb 3 , 2023
सागर मलिक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर एसआईटी हरिद्वार की जांच उपरांत आज थाना कनखल पर A E/JE परीक्षा प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में 9 लोगो पर नामजद लोगो पर धारा 420, 409,120b ipc 3/4 सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम, 7/8 भ्रष्टाचार अधिनियम 1988 में मुक़दमा दर्ज कर दिया गया […]

You May Like

Breaking News

advertisement