उतराखंड: गजब भाजपा प्रभारी को नही मालमू पांच साल में कौन से पांच काम हुए,

देहरादून: उत्तराखंड में जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है भाजपा के लिए एंटी इनकंबेंसी गले की हड्डी बनती जा रही है। रविवार को चुनावी कैंपेन लॉन्च के मौके पर जब बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी से सरकार की उपलब्धियों को लेकर केवल पांच काम करवाने के लिए कहा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि यहां मेरा एग्जाम नहीं हो रहा है। सवाल इस बात का है कि भाजपा अपनी उपलब्धियों में केवल 3 सालों के काम गिनवा रही है। जबकि पिछले 5 सालों से राज्य में भाजपा की सरकार है, बावजूद इसके उनके पास गिनवाने के लिए एक काम भी नहीं है।आज भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान प्रह्लाद जोशी ने केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का बखान किया। लेकिन राज्य सरकार की 5 उपलब्धियों को नहीं गिनवा पाए।

दरअसल, भाजपा सरकार लगातार इस बात का दावा कर रही है कि इन 5 सालों में भाजपा सरकार ने तमाम बड़े काम किए हैं। जो इससे पहले की सरकारों ने नहीं किये। इस दौरान प्रह्लाद जोशी से जब इस बाबत सवाल किया गया कि वह वर्तमान सरकार के मात्र 5 उपलब्धियां बता दें तो वह एक भी उपलब्धि गिनाने में नाकामयाब रहें। इस दौरान वह केवल केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान करते रहे।

वहीं, सरकार की लाचारी पर कांग्रेस ने भी खूब चुटकी ली है। कांग्रेस प्रवक्ता डॉक्टर प्रतिमा सिंह ने कहा विपक्ष पिछले 5 सालों से सरकार को आगाह कर रही है, लेकिन बीजेपी के लोग सत्ता के नशे में चूर हैं। प्रतिमा सिंह का कहना है कि भाजपा केवल केंद्र सरकार की योजनाओं पर चल रही है। उसके पास उत्तराखंड में गिनाने के लिए अपना एक भी काम नहीं है। जो काम भाजपा केंद्र सरकार के नाम पर गिनाती है वो भी यूपीए गवर्नमेंट के दौरान स्वीकृत कार्य हैं। इसमें भाजपा का कोई योगदान नहीं है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ने हवन पूजन कर कार्यालय का किया उद्घाटन

Sun Jan 30 , 2022
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ने हवन पूजन कर कार्यालय का किया उद्घाटन-✍️ जिला ब्यूरो रिपोर्ट कन्नौजगुरसहायगंज भाजपा की जन विरोधी नीतियों से त्रस्त होकर प्रदेश की जनता सपा के पक्ष में जनाधार देकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की सरकार को सत्ता की चाबी सौंपेगी। जिसके बाद गरीबों, बेरोजगारों, किसानों […]

You May Like

Breaking News

advertisement