उतराखंड: भारत विकास परिषद ने सामुहिक वन्देमातरम गायन का आयोजन किया,

प्रेस विज्ञप्ति

भारत विकास परिषद ने सामूहिक वन्देमातरम गायन का आयोज़न किया

भारत विकास परिषद देहरादून की सभी शाखाओं द्वारा 26 जनवरी 2018 से गणतंत्र दिवस के अवसर पर सामूहिक वन्देमातरम गायन कार्यक्रम का आयोजन गांधी पार्क/परेड ग्राउंड किया जाता रहा है परन्तु इसी क्रम में पांचवी बार सामूहिक वन्देमातरम गायन का कार्यक्रम कोविड महामारी की ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय कार्यालय तिलक रोड पर दिन में 3 बजे से आयोजित किया। इसका ऑनलाइन प्रसारण भी किया गया जिसमें परिषद की प्रान्त की 23 शाखाओं के सदस्य, परिवार एवं मित्रगण ने भी आनन्द उठाया।
मुख्य वक्ता विभाग प्रचारक भगवती जी ने गणतंत्र दिवस व वन्देमातरम के विषय मे बताया, उन्होंने कहा कि आज भी वन्देमातरम के नाद से शरीर मे जोश भर जाता है,युवाओं में देश के प्रति कुछ कर गुजरने की इच्छा और बलवती होती है
कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत विकास परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष बृज प्रकाश गुप्ता जी ने की।
श्री पीयूष निगम के देशभक्ति गीत व ओज के कवि श्रीकांत शर्मा के जोशीले कवितापाठ ने वातावरण को देशभक्तिमय कर दिया, संचालन कार्यक्रम के संयोजक डॉ मुकेश गोयल ने किया, कार्यक्रम के सहसंयोजक कृष्ण कुमार अरोड़ा व रोहित कोचगवे जी ने सारी व्यवस्था को बनाने में सहयोग किया, अंत मे निशा मार्कण्डेय संगीत एकेडमी के बच्चों के द्वारा बहुत सुंदर ढंग से वन्देमातरम गायन प्रस्तुत किया गया।
कार्यक्रम में नीरज मित्तल प्रान्त व्यवस्था प्रमुख, मनमोहन नागलिया, सुबास चन्द्र शतपथी, चन्द्रगुप्त विक्रम, योगेंद्र अग्रवाल, गोपाल गर्ग, जगदीश बाबला, मधु मारवाह, अंजना महेश्वरी, सुमन जैन, पवन शर्मा, ताजवर सिंह नेगी, खेम चन्द्र गुप्ता अनूप कौल , संजय भटनागर व अन्य भी गणमान्य लोग उपस्थित रहें।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: भाजपा विधायक राजकुमार ठकराल ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया,

Thu Jan 27 , 2022
रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठकराल ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है, आपको बता दें कि राजकुमार ठकराल का एक आडियो वायरल हुआ था जिसका हाईकमान ने संज्ञान लिया,नतीजा ये निकला कि राजकुमार ठकराल का टिकट पार्टी ने काट दिया। ठकराल ने एक पत्र के माध्यम […]

You May Like

Breaking News

advertisement