उतराखंड भाजपा को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत कांग्रेस में शामिल,

देहरादून:उत्तराखंड भाजपा को बड़ा झटका लगा है। नरेंद्र नगर से पूर्व विधायक और भाजपा नेता ओम गोपाल रावत कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस ओम गोपाल रावत को नरेन्द्र नगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ाएगी। ओम गोपाल रावत उत्तराखंड क्रांति दल से साल 2007 में नरेंद्र नगर सीट से विधायक चुने गए थे।
2017 में ओम गोपाल रावत निर्दलीय चुनाव लड़े थे। लेकिन भाजपा के सुबोध उनियाल से चुनाव हार गये थे। ओम गोपाल रावत के कांग्रेस में शामिल होने के बाद नरेंद्र नगर सीट पर चुनाव बहुत दिलचस्प होगा।

ओम गोपाल रावत ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि तन मन धन से उन्होंने बीजेपी के लिए हमेशा से काम किया है। और एकमात्र ऐसे आंदोलनकारी हैं जिन्होंने उत्तराखंड बनाने के लिए गोली भी खाई है। लेकिन बीजेपी ने उनकी कद्र नहीं की है। और अन्तः तो उन्हें कांग्रेस के तरफ जाना पड़ रहा है उसके बाद लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत कांग्रेस का

दामन थाम सकते हैं यह भी माना जा रहा है। कोंग्रेस उनको नरेंद्र नगर सीट से टिकट देकर सुबोध उनियाल के साथ चुनाव लड़वा सकती है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड में खनन माफियाओ के हौसले बुलंद, बदमाशों का DFO पर हमला,रिजवान को छुड़ा ले गए,

Fri Jan 21 , 2022
रामनगरः प्रदेश में खनन माफिया के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आलम ये है कि अब खनन माफिया अधिकारियों पर जानलेवा हमला करने से भी कतरा नहीं रहे हैं। घटना रामनगर वन प्रभाग तराई पश्चिमी की है। यहां प्रभागीय वन अधिकारी बलवंत सिंह समेत वन विभाग की कई गाड़ियों पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement