उतराखंड: भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल टिकट कटने के बाद रो पड़े, कही ये बात,

रुड़की: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर पार्टी के नेता बगावत पर उतर आए हैं और जमकर पार्टी नेताओं को कोस रहे हैं। कुछ नेता तो टिकट कटने पर आंसू तक बहा रहे हैं। कुछ ऐसा ही रुड़की के झबरेड़ा में देखने को मिला, जहां भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल पत्नी का टिकट करने पर अपने आंसू नहीं रोक पाए। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगा डाला। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान के सामने वह अपनी बात रखेंगे।

झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल अपनी पत्नी का टिकट कटने से बेहद निराश हैं, उन्होंने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि एक षड्यंत्र के तहत भाजपा के कुछ लोगों ने उनकी पत्नी का टिकट कटवाया है। पहले उनकी पत्नी वैजयंती माला का अध्यापिका पद से रिजाइन कराया और उसके बाद टिकट भी नहीं दिया, जो एक बहुत बड़ा षड्यंत्र है। इतना कहने के बाद विधायक कर्णवाल रो पड़े।

इस दौरान विधायक कर्णवाल ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनके साथ एक बड़ी साजिश की है। जबकि उन्होंने आज तक अपने मकान की छत पर 70 हजार की लागत से कमल का फूल बनवा रखा है। वह हमेशा कमल को अपने दिल में रखते आए हैं, लेकिन भाजपा के कुछ लोगों ने एक ऐसी साजिश रची कि कांग्रेस से हाल ही में शामिल हुए राजपाल को प्रत्याशी बना दिया। उन्होंने कहा कि इसमें हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की सबसे बड़ी भूमिका रही है, इस दौरान देशराज कर्णवाल काफी भावुक भी हो गए।

कर्णवाल ने कहा कि उन्होंने सबसे अधिक विकास कार्य झबरेड़ा में कराए और झबरेड़ा को नई दिशा देकर भाजपा को मजबूत करने का काम किया। उन्होंने कहा कि समय आने पर पार्टी हाईकमान के सामने वह अपनी बात को प्रमुखता से रखेंगे। इस मौके पर उनकी पत्नी वैजयंती माला ने भी कहा कि उनके साथ भाजपा के लोगों ने बड़ा धोखा किया है जो जल्द ही सामने आएगा। उन्होंने कहा कि या तो उन्हें जल्द से जल्द उनके मूल पद पर भेजा जाए या फिर पार्टी उन्हें कोई अच्छा पद दें। इस दौरान भाजपा विधायक अपने आंसू नहीं रोक पाए और वह भावुक हो गए।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: हरदा पहुँचे लालकुआं,

Fri Jan 28 , 2022
स्लग :- लालकुआँ विधानसभा काँग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत पहुँचे लालकुआँलोकेशन :- लालकुआँ उत्तराखण्ड की सबसे हॉट सीट बनी लालकुआँ विधानसभा क्षेत्र से काँग्रेस के प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के देर शाम लालकुआं पहुँचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए उनका स्वागत किया ।इस दौरान लालकुआं विधानसभा क्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement