उत्तराखंड: कार हुई दुघर्टना ग्रस्त,पांच लोगों की मौके पर ही मौत,

सागर मलिक

हल्द्वानी:  यूपी में सुल्तानपुर के पास सड़क दुर्घटना में कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें बनभूलपुरा के तीन लोग भी शामिल हैं। जिनकी मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। मृतक साहिल युवा व्यापारी था और दिल्ली से मां और अन्य रिश्तेदारों के साथ बिहार जा रहा था।

मृतकों में युवा व्यापारी साहिल खान (19), उनकी मां शाईना (37), मामी रुखसार (31) और नानी जमीला के साथ कार चालक शाहरूख (28) शामिल हैं। सुल्तानपुर में शवों का पोस्टमार्ट कराकर उनके मूल निवास स्थानों पर भेजे जाएंगे।

बनभूलपुरा के वार्ड-59 स्थित अंसारी कॉलोनी निवासी साहिल खान अपने ममरे भाई की मौत पर ​बिहार के सासाराम जा रहे थे। शनिवार की सुबह नौ बजे की ट्रेन से साहिल मां शाईना को लेकर हल्द्वानी से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। दिल्ली पहुंचकर साहिल के पिता गुड्डू ने बिहार तक के लिए एक टैक्सी बुक की, जिसे बनभूलपुरा का गली नंबर एक निवासी शाहरुख चला रहा था।

दिल्ली से कार में साहिल की मामी रुखसार और नानी जमीला भी सवार थीं। इस दौरान लखनऊ के सुल्तानपुर क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से होते हुए बिहार जा रही कार अखंडनगर थाना क्षेत्र के भेलारा गांव के पास अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से घुस गई। हादसे में मौके पर ही कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इधर, बनभूलपुरा के रजा मस्जिद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। फोन पर हुई बातचीत में मृतकों के स्वजनों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक साहिल और उनकी मां शाईना का जनाजा पैतृक गांव मिर्जापुर ले जाया जाएगा और वहीं उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

मृतक साहिल के पड़ोसियों ने बताया कि साहिल के पिता गुड्डू ठेकेदारी का काम करते हैं। मूलरूप से यह परिवार यूपी के वाराणसी के मिर्जापुर के रहने वाले हैं। करीब ग्यारह वर्षों से उनका परिवार बनभूलपुरा के जवाहर नगर स्थित वारसी कॉलोनी की आरा मशीन वाली गली में रहता था। छह महीने पहले ही वार्ड 59 स्थित अंसारी कॉलोनी में घर खरीदकर गुड्डू ठेकेदार परिवार के साथ रहने के लिए पहुंचे थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनोचिकित्सक और मनोवैज्ञानिक तैयार करेगा श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय

Mon Mar 13 , 2023
मनोचिकित्सक और मनोवैज्ञानिक तैयार करेगा श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 सिटीजन हॉस्पिटल एंड डी- एडिक्शन सेंटर के साथ हुआ एमओयू, हॉस्पिटल में ऑन द जॉब ट्रेनिंग करेंगे विद्यार्थी। गुरुग्राम : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय मनोविज्ञान और मनो चिकित्सा के क्षेत्र में काम […]

You May Like

Breaking News

advertisement