उत्तराखंड: कर्फ्यू का सख्ती से पालन हो, मानवीय पहलू का भी रखें ध्यान, डीजीपी अशोक कुमार

उत्तराखंड: कर्फ्यू का सख्ती से पालन हो, मानवीय पहलू का भी रखें ध्यान,
डीजीपी अशोक कुमार

प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने पुलिस मुख्यालय में वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सभी जिलों के प्रभारियों के साथ बैठक करते हुए कर्फ्यू के सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मास्क न होने पर चालान किया जाए और व्यक्ति को चार मास्क भी दिए जाएं। साथ ही बाहर से राज्य में प्रवेश करने वालों के मूवमेंट पर पुलिस पूरी नजर रखे। कहा, हमें मानवीय पहलुओं को नजरअंदाज नहीं करना है।
डीजीपी ने कहा कि भीड़ नियंत्रण के लिए जिन स्थानों पर बेरियर लगाने की जरूरत है, वहां पर बेरियर लगाए जाएं। सभी प्रभारी अपने-अपने जनपदों में होने वाले कार्यों को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करें। साथ ही अगर किसी व्यक्ति को परेशानी हो रही है तो उसे तुरंत मदद उपलब्ध कराएं। अगर कोई ऑक्सीजन या अन्य वस्तुओं की कालाबाजारी कर रहा है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में आइजी पीएम अमित सिन्हा, डीआइजी अपराध एवं कानून व्यवस्था नीलेश आनंद भरणे, डीआइजी मार्डनाइजेशन रिधिम अग्रवाल भी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: जल संस्थान के केश काउंटर तीन दिन तक बंद, 50 फीसदी स्टाफ को ऑफिस आने के आदेश।

Tue Apr 27 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हल्द्वानी। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकारी महकमों ने भी सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। जल संस्थान के हल्द्वानी से लेकर कालाढूंगी तक के सभी कैश काउंटरों को आगामी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं कार्यालय स्टाफ को भी 50 […]

You May Like

advertisement