उतराखंड: दोस्तों ने बेस्ट फ्रेंड को दी ख़ौफ़नाक सजा, दो गिरफ्तार,

साग़र मलिक

रुद्रपुर: गदरपुर थाना क्षेत्र के बहरा वजीर गांव में दुकान के बाहर दो बाइक सवार युवकों ने जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में उसी के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल दो तमंचे और बाइक बरामद कर ली गई है। हत्या के पीछे लेनदेन की बात सामने आई है।

बता दें 5 अगस्त की रात गदरपुर थाना क्षेत्र में युवक की दुकान के बाहर बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज एसएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए उसी के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त दो तमंचे और बाइक भी बरामद कर ली गई है। एसएसपी ने बताया मृतक जसवीर सिंह, आरोपी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा और प्रदीप सिंह निवासी रोशनपुर गदरपुर तीनों अच्छे दोस्त थे। कुछ समय पूर्व जसवीर से पैसों की लेन देने को लेकर उनका विवाद हो गया था।

पांच अगस्त को भी वहां उसी बात को लेकर बातचीत कर रहे थे. तभी दोनों के बीच गहमागहमी शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने जसवीर सिंह पर गोली चला दी। जिसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए। आसपास के लोग जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया क्षेत्र में 18 स्थानों पर लगा कोविड वैक्सीन का तीसरा बूस्टर डोज

Sun Aug 7 , 2022
अतरौलिया क्षेत्र में 18 स्थानों पर लगा कोविड वैक्सीन का तीसरा बूस्टर डोज विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में 18 जगहों पर कोरोना का बूस्टर डोज लगाया गया। इस दौरान लगभग 2000 लोगों ने बूस्टर डोज लगवाया ।बूस्टर डोज लगवाने में […]

You May Like

advertisement