उत्तराखंड: युवती ने नशेड़ी युवक पर छोड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया,

जफर अंसारी

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिन्दुखत्ता कि रहने वाली एक युवती ने अपने पड़ोसी नशेड़ी युवक पर उसके साथ छेडछाड़ एंव मारपीट का आरोप लगाते हुऐ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए नशेड़ी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है वही पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।


बताते चले कि कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत बिन्दुखत्ता स्थित रावत नगर द्वितीय निवासी एक युवती ने स्थानीय कोतवाली पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि उसके पडोस में रहने वाले मनोज मेहता पुत्र धरम सिंह मेहता जोकि एक नशेड़ी किस्म का युवक है वही पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मनोज मेहता उसके साथ विगत लम्बे से छेड़छाड करता आ रहा है पीड़िता का कहना है कि उसके परिवार द्वारा कई बार मनोज को समझाने की कोशिश कि लेकिन मनोज अपनी हरकतों से बाज नही आया।
वही पीड़िता ने कहा कि बीती 7 अगस्त की रात्रि नशे में धुत मनोज ने उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ तथा उसकी मां प्रेमा देवी के साथ मारपीट की जिसमें उसी मां को चोटे आई है वही पीड़िता का आरोप है कि घटना के दूसरे दिन पुलिस को लिखित सुचना देने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी युवक पर कोई कार्यवाही नही की गई जिसे उक्त युवक के हौसले बुंलद है।
वही पीड़िता ने नशेड़ी युवक मनोज पर आरोप लगाते हुऐ कहा कि आज सुबह जब वह अपने घर से लालकुआं बैक को जा रही थी तभी पीछे से स्कूटी में आकर मनोज ने उसे रेलवे फाटक के समीप रोक लिया और जहां मनोज ने उसे गाली- गलौच की तथा उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
वही पीडिंता और उसकी मां प्रेमा देवी ने नशेड़ी युवक मनोज मेहता की हरकतों से तंग आकर आज एक फिर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इधर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज करते हुए मामले में जांच शुरू कर दी है पुलिस ने आरोपी मनोज की स्कूटी को बरामद को सीज कर दिया है फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है वही नशेड़ी युवक मनोज की हरकतों से पीड़िता और उसका परिवार डरा और सहमा हुआ है वही पीडि़ता ने उक्त युवक से अपने और अपने परिवार को जान माल का खतरा बताया है उसने आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: गरम पानी फ्राक कैप के पास बाइक सवार दो व्यक्ति खाई में गिरे,

Thu Aug 10 , 2023
जफर अंसारी गरम पानी फ्रॉक कैंप के पास बाइक सवार दो व्यक्ति खाई में गिरे घायलों का पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाई जानगरमपानी फ्रॉग कैंप के पास एक मोटरसाइकिल संख्या UP27BD9173 असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई जिसमें सवार दो व्यक्ति 100 मीटर गहरी खाई में शिप्रा नदी में जा […]

You May Like

Breaking News

advertisement