उत्तराखंड: अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, आबकारी विभाग द्वारा,

जफर अंसारी


रुद्रपुर। धर्मपुर गांव में द्वारिका इंक्लेव में आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारकर अवैध शराब बनाने की फैक्टरी पकड़ी है। टीम ने घर के दरवाजे के ताले भी तोड़े। साथ ही भारी मात्रा में गुलाब ब्रांड की शराब, व खाली बोतलें, ढक्कन और रैपर बरामद हुए , शराब निर्माण करने वाला विशाल मंडल निवासी लालकुआ के रहने वाले हैं जवकि वह टीम को देखते ही मौके से फरार हो गया।


आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि द्वारिका इंक्लेव में विशाल मंडल ने एक कोठी किराए पर ले रखी है, जहां अवैध शराब का कारोबार चल रहा है सूचना पर आबकारी टीम मौके पर पहुंची तो विशाल ताला लगा कर भाग खड़ा हुआ। जिस पर आबकारी टीम ने एसओजी टीम को सूचना दी और मौके पर मकान का ताला तोड़कर देखा तो अंदर शराब का जखीरा बरामद हुआ। यहां शराब के पव्वे गत्तों में मिले। साथ ही बड़े बड़े शराब बनते हुए कई ड्रम व खाली बोतलें, ढक्कन, उत्तराखंड सरकार के रैपर बरामद हुए। यह मकान मध्य प्रदेश के एक व्यक्ति का है, जिन्होंने विशाल मंडल को किराए पर दे रखा है। विशाल पहले भी अवैध शराब में गिरफ्तार हो चुका है।

जानकारी मिलते ही मोहल्ले के तमाम लोग यहां एकत्र हो गए। उनका कहना था कि गाड़ी अंदर तक जाती थी, और उसमें पेटियां भर कर जाती थी। दुर्गंध से लोग परेशान थे। वह मकान मालिक से शिकायत भी कर चुके थे।

वाइट आबकारी निरीक्षक महेंद्र सिंह बिष्ट

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: न्यू मधुर विहार कालोनी की टूटी सड़कें और एडीबी विभाग की लेटलतीफी पर आखिर सरकार कब संज्ञान लेगी,

Thu Nov 23 , 2023
जी एस आनंद हमारी समस्या कौन सुनेगा ? हम न्यू मधुर विहार कॉलोनी सहस्त्रधारा रोड के समस्त निवासी अपनी कॉलोनी की टूटी सड़क से अत्यंत दुखी है। लगभग बीस महिन पहले हमारी कॉलोनी मैं सीवर लाइन डाली गई जिसके लिए पूरी कॉलोनी की सड़क की खुदाई की गई , सीवर […]

You May Like

advertisement