उतराखंड: निर्दलीय प्रत्याशी धीरेंद्र चौहान ने कोटद्वार में बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें,

कोटद्वार: कोटद्वार में बीजेपी प्रत्याशी ऋतु खंडूड़ी की मुश्किलें पार्टी से बागी हुए निर्दलीय प्रत्याशी धीरेंद्र चौहान बढ़ा सकते हैं। ऐसे में बीजेपी ने इस डैमेज कंट्रोल से बचने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। बीजेपी से रुठे को मनाने का जिम्मा पूर्व राज्य मंत्री व बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट को सौंपा गया है। बीजेपी अलाकमान का मानना है कि रूठे कार्यकर्ता को जल्द ही मना लिया जाएगा।

पौड़ी जिले की तीन विधानसभा सीट (लैंसडाउन, यमकेश्वर और कोटद्वार) में बीजेपी से खफा हुए कार्यकर्ताओं से पार्टी को नुकसान न पहुंचे इसके लिए पूर्व राज्य मंत्री व बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट को पार्टी से रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने की जिम्मेदारी की गई है।

दरअसल, कोटद्वार विधानसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी धीरेंद्र चौहान ने बीजेपी प्रत्याशी ऋतु खंडूड़ी के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं। निर्दलीय प्रत्याशी धीरेंद्र चौहान बीजेपी की खामियों को जनता के बीच मजबूती से रख करे हैं। ऐसे में बीजेपी अलाकमान उनको मनाने की मशक्कत कर रहा है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट का कहना है कि उनको जल्द ही मना लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बलिया :ओम प्रकाश राजभर ने गाजी के मजार पर चादर चढ़ा कर किया राजा सुहेलदेव का अपमान - बब्बन राजभर

Sun Jan 30 , 2022
रिपोर्ट- संजय राय ओम प्रकाश राजभर ने गाजी के मजार पर चादर चढ़ा कर किया राजा सुहेलदेव का अपमान – बब्बन राजभर ख़बर यूपी के बलिया जनपद के बीजेपी से रसड़ा विधानसभा से टिकट मिलते ही पूर्व सांसद बब्बन राजभर ने ओम प्रकाश राजभर पर जमकर तंज कसते हुए कहा […]

You May Like

Breaking News

advertisement