उत्तराखंड: जय भारत सत्याग्रह चौपाल का आयोजन किया गया,

राजकुमार केसर वानी

जय भारत सत्याग्रह चौपाल के कार्यक्रम तहत हल्द्वानी महा नगर के वार्ड 48 और वार्ड 5 9 मे चौपाल का आयोजन संवाददाता राजकुमार केसरवानी हल्द्वानी

जय भारत सत्याग्रह चौपाल कार्यक्रम के तहत हल्द्वानी महानगर के वार्ड 48 (मल्ली बमौरी) और वार्ड 59 (तल्ली बमौरी) में चौपाल का आयोजन किया गया।


वार्ड 48 में वरिष्ठ अधिवक्ता श्री डी. डी. जोशी के आवास में तथा वार्ड 49 में कांग्रेसी नेता कौशलेंद्र भट्ट के आवास पर चौपाल कार्यक्रम पूर्ण हुवा।
चौपाल के माध्यम से हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने स्थानीय लोगो से उनका और क्षेत्र का हालचाल जाना तथा अपने 1 साल के कार्यकाल का फीडबैक भी लिया। सभी ने एक स्वर से विधायक सुमित हृदयेश के 1 साल के कार्यकाल के साथ-साथ हल्द्वानी के विकास हेतु उनकी सोच और योजनाओं की सराहना की।


सुमित हृदयेश ने सभी से एकजुटता और आपसी सदभाव के साथ विकासमुखी सोच को लेकर जीने की बात कही।
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद बिष्ट ने कहा कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर भाजपा सरकार ने तानाशाही रवैया दिखाते हुवे उनकी संसद सदस्यता रद्द की जिसकी हम सभी घोर भर्त्सना करते हैं।
चौपाल कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष हेम पाण्डे, पार्षद विनोद दानी, मुकुल बलुटिया, नेत्र जोशी, डी.के. पंत, गीता बहुगुणा, कमला तिवाड़ी, योगेश कबड़वाल, सौरभ भट्ट, जीवन बिष्ट आदि लोग मौजुद रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआ: नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया,

Sat Apr 15 , 2023
जफर अंसारी स्लग,एक गिरफ्तार रिपोर्टर, ज़फर अंसारी स्थान,लालकुआं एंकर, लालकुआं कोतवाली पुलिस ने नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से 16 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद किये हैं आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।बताते चलें कि लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में लगातार […]

You May Like

Breaking News

advertisement