उतराखंड: मुन्नी देवी शाह ने भाजपा पर लगाया टिकट बेचने का आरोप,

थराली: बीजेपी ने थराली सीट से विधायक मुन्नी देवी शाह का टिकट काट दिया है। जिसको लेकर वह नाराज हैं। उन्होंने कहा मेरा टिकट क्यों काटा गया ? मैं यह पूछना चाहती हूं मैंने विधायक रहते हुए क्षेत्र के विकास में ऐतिहासिक कार्य किए, जो आगे चलकर मील का पत्थर साबित होंगे। उतना ही नहीं मैंने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को भी जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया।

टिकट काटे जाने से नाराज विधायक मुन्नी देवी शाह ने कहा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं और पूरी जनता मेरे साथ है। उन्होंने संगठन एवं भाजपा पृष्ठभूमि के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान प्रत्याशी को पैसे देकर टिकट दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी अगर थराली सीट पर टिकट ही बदलना था तो, भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता को देते। उन्होंने पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान प्रत्याशी पैसे से टिकट तो खरीद सकते हैं, लेकिन थराली की ईमानदार जनता का वोट नहीं खरीद सकते।

मुन्नी देवी शाह ने कहा कि हाईकमान ने कांग्रेस पृष्ठभूमि के व्यक्ति को टिकट दिया है। भाजपा के अन्य लोग भी टिकट मांग रहे थे, लेकिन उनको टिकट न देकर कांग्रेस पृष्ठभूमि के व्यक्ति को टिकट मिला है। पार्टी कार्यकर्ता लगातार निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। मैने लगातार क्षेत्र में तमाम कार्य किए हैं, जनता का साथ मिल रहा है ओर में निर्दलीय चुनाव लडूंगी,

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जन्मकुंडली के अशुभ ग्रहों के प्रभाव को कम करता है सकट चौथ व्रत गणेश पूजा

Fri Jan 21 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 ॐ गं गणपतये नमः गणेश जी को समर्पित – सकट चौथ का पर्व।मूषक, गजराज और बछड़े को भोग लगाने व पूजा करने का विशेष महत्व। कुरुक्षेत्र :- 21 जनवरी, शुक्रवार-विक्रमी संवत्: 2078, पंचांग के अनुसार माघ मास की कृष्ण पक्ष की […]

You May Like

Breaking News

advertisement