उत्तराखंड: 32 पाउच कच्ची शराब के साथ एक आरोपी धरा गया,

जफर अंसारी

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिन्दुखत्ता चौकी पुलिस ने 32 पाउच कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है साथ ही आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
बताते चलें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुरे जिले में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिसके मद्देनजर सोमवार देर रात बिन्दुखत्ता चौकी पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
इधर चौकी प्रभारी गुरविंदर कौर ने बताया कि क्षेत्र में लगातार अवैध शराब की तस्कारी की शिकायतें मिल रही थी जिसे देखते हुए चेकिंग अभियान चलाया गया और जगत सिंह कोरंगा पुत्र स्व त्रिलोक सिंह निवासी शांतिनगर बिन्दुखत्ता को 32 पाउच कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है साथ ही आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है उन्होंने बताया कि क्षेत्र के अन्य गांवों में भी शिकायतें मिल रही है जिसे देखते हुए आगे भी अभियान जारी रहेगा।इधर गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी प्रभारी गुरविंदर कौर, कांस्टेबल कमल बिष्ट और राजेश कुमार शामिल थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पानी के अंदर ही दुश्मन सबमरीन को तबाह कर देगा भारत, डीआरडीओ द्वारा विकसित हथियार की देखिए ताकत

Tue Jun 6 , 2023
संवाददाता :खुशहाल अहमद महराजगंज नौसेना ने कहा कि नेवल वारशिप का हेलीकॉप्टर के साथ इंटीग्रेशन एंटी सबमरीन लड़ाई और फ्लीट को सहयोग करने की दिशा में बड़ा कदम है। इससे पानी में भारत की युद्धक क्षमताओं में इजाफा होगा। विस्तारदेश में ही अत्याधुनिक हथियारों के निर्माण की दिशा में एक […]

You May Like

advertisement