उत्तराखंड:दुखद: सिरफिरे युवक की करतूत पहले चाकू से गोदकर की प्रेमिका की हत्या, खुद भी खाया जहर

दुखद: सिरफिरे युवक की करतूत पहले चाकू से गोदकर की प्रेमिका की हत्या, खुद भी खाया जहर?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा जिले सोमेश्वर में गुरुवार को एक युवक ने अपने प्रेमिका की उसके घर पर ही चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। फिर खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली।
घटना गुरुवार शाम करीब 3 बजे की है। गुरुड़ा गांव के हरीश सिंह परिवार के साथ चनौदा कस्बे में गांधी आश्रम के पास रहते हैं। उनकी पुत्री अंजलि (20) घर की तीसरी मंजिल पर थी। बताया जाता है कि स्कूटी सवार युवक वहां पहुंचा और सीधे युवती के कमरे में गया। इसके कुछ ही देर बाद वह वापस सड़क तक आया और स्कूटी से फरार हो गया।
वारदात के काफी देर बाद जब युवती के परिजन उस कमरे की ओर गए तो खून से लतपथ युवती को देख उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन फानन में खून से लथपथ युवती को चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के मुताबिक युवती की हत्या के बाद आरोपी दीपक भंडारी जंगल में भाग गया था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी लेकिन ग्रामीणों को दीपक जंगल में बेसुध पड़ा मिला जिसे गुरुवार की रात को उसे सोमेश्वर अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद कुछ सुधार होने पर उसे नजदीक के सीएचसी बैजनाथ (बागेश्वर) रेफर किया गया लेकिन देर रात उसने दम तोड़ दिया।
दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:अतरौलिया नगर पंचायत की घोर लापरवाही, बीमारियों को दावत दे रहे जिम्मेदार अधिकारी

Fri Aug 20 , 2021
अतरौलिया नगर पंचायत की घोर लापरवाही, बीमारियों को दावत दे रहे जिम्मेदार अधिकारी विवेक जायसवाल की रिपोर्ट बुढ़नपुर आजमगढ़ बता दें कि इन दिनों लगातार हो रही बारिश की वजह से वार्ड नंबर 4 लोहिया नगर तथा वार्ड नंबर 1 बुधनिया रोड पर बारिश का गंदा पानी जमा होने से […]

You May Like

advertisement