उत्तराखंड: ट्रक चालक को अज्ञात वाहन ने मारी जोर दार टक्कर,

जफर अंसारी

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत वीआईपी गेट के निकट ट्रक से उतर रहे चालक को पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल चालक को उपचार के लिए हल्द्वानी ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई घटना कल देर रात की है इधर चालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


बताते चले कि मंगलवार की रात में लगभग 8 बजे कृष्णा दास(30) पुत्र नदन लाल दास निवासी पश्चिमी राजीव नगर बोरिंग पट्टी कोतवाली क्षेत्र वीआईपी गेट के निकट अपने ट्रक संख्या UKO4-CB-9692 से उतर रहा था तभी लालकुआं की ओर से आए अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गया इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पूर्व चेयरमैन पवन चौहान ने घायल ट्रक चालक को 108 की मदद से हल्द्वानी अस्पताल भिजवाया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई वही सूचना पर पहुची पुलिस ने शव पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है वही ट्रक चालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम हुआ है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: स्वतंत्रता संग्राम का इतिहास भारतवासियों की एकता की स्याही से लिखा गया है- संत रंजन उपजिला मजिस्ट्रेट

Tue Aug 15 , 2023
पूरा देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके परउपजिलाधिकारी मेहनगर ने तहसील प्रागंण में ध्‍वजारोहण किया। तदुपरांत मीटिंग हाल में अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सैनानियों के परिजनों को सम्मानित भी तहसील प्रशासन द्वारा किया गया। अमृत महोत्सव कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते […]

You May Like

Breaking News

advertisement