उतराखंड: अब किच्छा में भी बढ़ी भाजपा में बगावत,बागी अजय तिवारी लड़ेंगे चुनाव,

रुद्रपुर: भाजपा से किच्छा से टिकट की मांग कर रहे अजय तिवारी ने टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान किया है। एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा नेता अजय तिवारी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की जनता, कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने उन्हें चुनाव लड़ाने का निर्णय दिया है और वह इस निर्णय का सम्मान करते हुए चुनाव मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतरेंगे।

अजय तिवारी ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक राजेश शुक्ला के अंदर अहंकार आ चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पर ही मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के सर्वे में वह सबसे आगे थे लेकिन फिर भी उन्हें टिकट नहीं मिला। तिवारी ने कहा कि बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनके साथ जुड़े हैं और सभी सामूहिक इस्तीफा देकर उनके साथ आएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उनकी पूरी आस्था है लेकिन प्रदेश स्तर में उनकी दावेदारी की अनदेखी की गयी। उन्होंने कहा कि वह 27 जनवरी को नामांकन कराएंगे। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को रोजगार में प्राथमिकता, भूमिहीनों को भूमि उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: भाजपा पर परिवाद का आरोप लगाया, कैंट सीट पर भी विरोध,

Tue Jan 25 , 2022
देहरादून: उत्तराखंड चुनाव 2022 के बीजेपी ने पहली सूची जारी कर दी है। कैंट विधानसभा सीट से आठंवी बार लगातार विधायक रहे हरबंस कपूर के निधन के बाद उनकी पत्नी सविता कपूर को टिकट दिया गया है।टिकट मिलने के बाद से ही सविता कपूर का जबरदस्त विरोध कैंट विधानसभा में […]

You May Like

Breaking News

advertisement