आजमगढ़: एडीओ पंचायत द्वारा पत्रकार को धमकी देने का वीडियो वायरल

आजमगढ़ एडीओ पंचायत द्वारा पत्रकार को धमकी देने का वीडियो वायरल

आजमगढ़ फूलपुर ब्लॉक में चल रहे जल जीवन मिशन स्वच्छता अभियान ट्रेनिंग के दौरान एडीओ पंचायत कारनामों का खुल गया पोल चिन्हित लोगों को दिया जा रहा है बंद कमरे के अंदर प्रमाण पत्र।
जबकि एडीओ पंचायत को कोई अधिकार ही नहीं है प्रमाण पत्र देने का।

मौके पर पहुंचे पत्रकारों के साथ एडीओ पंचायत ने 20 सभा में पत्रकारों को खुलेआम दी धमकी पत्रकारों से कहा कि हम तुम्हारी औकात दिखा देंगे नाराज हुए पत्रकारों ने जब एडीओ पंचायत फूलपुर से पूछा गया तो गुस्से से आगबबूला हो गए।

फूलपुर ब्लॉक में लगे मंच पर प्रधान के लड़के माइक द्वारा चिल्ला चिल्ला के कहा जल जीवन मिशन स्वच्छता अभियान का प्रमाण पत्र हम जिसे चाहेंगे उसे देंगे जिसको जो करना हो वह कर लीजिए।
हालांकि बैठे अधिकारियों के बीचो बीच एक प्रधान के लड़के ने खुलेआम दी धमकी।
सुबह 9:00 बजे से आए ट्रेनिंग ले रहे 250 विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र देना था लेकिन एडीओ पंचायत फूलपुर की मिलीभगत से चिन्हित लोगों को बंद कमरे में दिया गया सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होना शुरू हो गया।

योगी जी आप के राज में भ्रष्ट अधिकारी लोग ऐसे ही काम करते रहेंगे।
जिनको प्रमाण पत्र मिलना चाहिए था उनको नहीं दिया गया और जिन को नहीं मिलना था उनको बड़े आसानी के साथ बंद कमरे में एडीओ पंचायत फूलपुर ने बड़े आसानी के साथ प्रमाण पत्र देते हुए नजर आए।
बाहर खड़े ढाई सौ विद्यार्थियों की भीड़ ने जब एडीओ पंचायत से पूछना शुरू किया तो एडीओ पंचायत फूलपुर ने सभी विद्यार्थियों को धमकाने लगे कहा कि हम जिसे चाहेंगे उसे प्रमाण पत्र देंगे जल जीवन मिशन का स्वच्छता अभियान का ट्रेनिंग फूलपुर ब्लॉक में चल रहा है लेकिन एडीओ पंचायत के कारनामों से नाराज हुए ट्रेनिंग ले रहे विद्यार्थियों में काफी आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है।
मौके पर पहुंचकर जब इस मामले की पूरी जानकारी ली गई तो दोषी पाए गए एडीओ पंचायत जबकि कोई अधिकार ही नहीं है उनको।
बाहर खड़ी विद्यार्थियों से जब इस मामले की पूरी जानकारी ली गई तो विद्यार्थियों ने कहा कि यह सब अधिकारियों का खेला चल रहा है बड़ा खेला खेला जा रहा है जबकि सुबह 9:00 बजे से हम यहां आकर खड़े हुए हैं हमको अभी तक प्रमाण पत्र नहीं दिया गया वही एडियो पंचायत ने बंद कमरे में बुलाकर कई लोगों को प्रमाण पत्र देना शुरू कर दिया जब इसकी जानकारी एडीओ पंचायत से पूछे तो एडीओ पंचायत आग बबूला हो गए।

सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक जल जीवन मिशन स्वच्छता अभियान के तहत मिलने वाले प्रमाण पत्र को नहीं हासिल कर पाए ट्रेनिंग ले रहे विद्यार्थियों के साथ ऐसा खेला खेला जा रहा है।
वहीं विद्यार्थियों ने मांग की है कि जल्द से जल्द इस मामले की जांच करवा कर अगर जो भी दोषी पाया जाए उसके ऊपर कठोर कार्यवाही होनी चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आयुष विवि ने जारी किया आयुर्वेद स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष का परिणाम

Mon Dec 5 , 2022
आयुष विवि ने जारी किया आयुर्वेद स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष का परिणाम। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 शत-प्रतिशत रहा आयुर्वेद स्नातकोत्तर प्रथम बैच के अंतिम वर्ष का रिजल्ट। कुरुक्षेत्र : श्रीकृष्णा आयुष विश्वविद्यालय की परीक्षा शाखा द्वारा कुलपति डॉ. बलदेव कुमार के निर्देशानुसार आयुर्वेद स्नातकोत्तर प्रथम बैच […]

You May Like

Breaking News

advertisement