ट्रांसफार्मर के पास बिजली का करंट लग जाने से युवक की हालत हुई गंभीर , अस्पताल में भर्ती

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : थाना मीरगंज क्षेत्र के गाँव मंडलपुर में शादी समारोह की तैयारी के दौरान बिजली के तार से चिपक कर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया l जिसे सीएचसी हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया है।
जानकारी के अनुसार थाना मीरगंज क्षेत्र के ताराचंद पुत्र भगवान दास निवासी ग्राम मंडलपुर जिला बरेली। तथा एक शादी समारोह में सुबह 7:00 बजे चरण सिंह की बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी। जिसमें बिजली का काम कर रहा था।तथा ग्रामीणों ने बताया कि ट्रांसफार्मर के निकट 11000 की लाइन से हाथ टच हो जाने के कारण बिजली ने ताराचंद को अपनी चपेट में ले लिया और दूर फेंक दिया । तथा परिजनों ने कहा कि 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल को मीरगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज हेतु भर्ती कराया है । जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दरगाह आला हज़रतबरेली शरीफ सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल

Thu May 16 , 2024
बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां का आज छठा उर्स-ए-ताजुशशरिया बड़े अदब-ओ-अक़ीदत के साथ दरगाह आला हज़रत पर दरगाह प्रमुख हज़रत मौलाना सुब्हानी मियां की सरपरस्ती व सज्जादानशीन मुफ़्ती अहसन रज़ा क़ादरी(अहसन मियां) की सदारत […]

You May Like

Breaking News

advertisement