आर्थिक तंगी के चलते युवक ने की आत्महत्या

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने की आत्महत्या

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजनों ने उसे फांसी के फंदे पर लटका देखा तो हंगामा मच गया । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के मुताविक थाना प्रेम नगर क्षेत्र के सुरखा का रहने वाला 35 वर्षीय रूपकिशोर के भाई प्रेम शंकर ने बताया कि उसका भाई कहीं रोजगार न मिलने की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। बिजली का बिल जमा न कर पाने के कारण कुछ दिन पहले घर लाइट कट गई थी। वह बहुत परेशान चल रहा था। जिसके चलते उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। जब सुबह परिवार के लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो हड़कंप मच गया।
परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी उर्मिला का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक की एक बेटी, तीन बेटे हैं। ड्राइवरी करके अपने घर का गुजर-बसर कर रहा था। कुछ दिन से उसका काम छूटने के कारण वह परेशान था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सांड के झुंड ने किया ग्रामीण पर हमला, अस्पताल में भर्ती

Tue Apr 11 , 2023
सांड के झुंड ने किया ग्रामीण पर हमला, अस्पताल में भर्ती दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : दवा लेने जा रहे ग्रामीण पर जंगली साड के झुंड ने हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो मौके पर पहुंचकर उपचार […]

You May Like

Breaking News

advertisement