रुड़की: चुनावी रंजिश के चलते युवक को गंभीर रूप से घायल किया,

रुड़की

अरशद हुसैन 8077032828 , 9997204820

स्टोरी : चुनावी रंजिश के चलते युवक को गंभीर घायल मारपीट के फुटेज सी सी टी वी कैमरे में कैद

एंकर , गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की बेरहमी से पिटाई का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे लाठी डंडों से लैस कई लोग एक युवक पर टूट पड़ते है और जमकर हमला बोल देते है। हमले में युवक को गंभीर चोटें आई है, जिसका इलाज रुड़की के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। उधर पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक रुड़की के बलेलपुर निवासी तालिब पुत्र जिंदा हसन किसी काम से रुड़की रामनगर आया हुआ था, जैसे ही तालिब एक दुकान पर पहुचा तो तभी कुछ लोग लाठी डंडे लेकर पहुँच गए, और तालिब पर हमला बोल दिया। इस दौरान मौके पर अफरातफरी मच गई, हमले में तालिब को गम्भीर चोटें आई, जिसके बाद तालिब के परिजन और पुलिस मौके पर पहुँचे और घायल को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को रैफर कर दिया गया। पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमे पूरा माजरा दिखाई पड़ रहा है। घायल के परिजनों का आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते ये हमला किया गया है, और आरोपी बार बार धमकियां भी दे रहे थे, प्लानिंग के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। वही पीड़ित परिवार की ओर से गंगनहर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्या पाल ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है सीसीटीवी फुटेज और अन्य( पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

बाइट , साजिद (घायल का भाई) कैप लगाए हुए

बाइट, गुलशनवर अली (परिजन ) पगड़ी वाले

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<strong>ससुराल और मायके में समान व्यवहार और तालमेल से चलता है परिवार - डॉ. किरणमयी नायक</strong>

Fri Dec 2 , 2022
मानव तस्करी के दो प्रकरण को आयोग ने पुलिस अधीक्षक जांजगीर चांपा को जांच के लिए सौंपासुनवाई के दौरान ससुर अपने बहू एवं पोती को साथ रखने तैयार तथा बहु को भरण पोषण राशि 3 हजार रुपये प्रतिमाह देना स्वीकार किया महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाना ही हमारी पहली प्राथमिकता […]

You May Like

Breaking News

advertisement