हरदोई: सम्मान से नवाजे गये बेहतर कार्य करने वाले 18 पंचायत सहायक व 5 सफाईकर्मी

सम्मान से नवाजे गये बेहतर कार्य करने वाले 18 पंचायत सहायक व 5 सफाईकर्मी
.
गांधी जयंती पर हुआ सम्मान आयोजित हुआ सम्मान समारोह
.

हरदोई। गांधी जयंती के अवसर पर आयुष्मान भारत के अन्तर्गत आयुष्मान कार्ड निर्माण में बेहतर कार्य करने वाले 18 पंचायत सहायकों को सम्मान से नवाजा से गया। उनके साथ ही विकास भवन परिसर की साफ-सफाई दुरूस्त रखने वाले पांच सफाईकर्मियों को उनके महकमें के मुखिया ने उनकी प्रंशसा करते हुए सम्मान से नवाजा है।

रविवार को विकास भवन सभागार में गांधी जयंती पर बेहतर कार्य करने पर सम्मान से नवाजे गये। इनमें साण्डी ब्लाक के ग्राम आदपुर की पंचायत सहायिका प्रतिमा सिंह, सण्डीला के ग्राम सांक के ग्राम ज्ञानेंद्र कुमार, ब्लाक व ग्राम भरावन के आदर्श मौर्य, कोथावां ब्लाक के ग्राम भदसेन के अंकित कुमार, बेहंदर की ग्राम रसूलपुर आंट के मुबसरूल हसन, कछौना के ग्राम लोन्हारा की सुश्री लक्ष्मी देवी, पिहानी के ग्राम अरूआपारा की सीतू देवी, हरियावां के ग्राम दौलतपुर की नूसतबानों, बावन के ग्राम तत्यौरा के अंशू कुमार, अहिरोरी की ग्राम भीठादान के रानू पाल, मल्लावां की ग्राम मुस्तफाबाद के जितेंद्र कुमार, माधौगंज के ग्राम बरहस के गौतम कुमार, बिलग्राम के गुजरई की नसरीन खातून, सुरसा के खजुरहरा की रश्मि देवी, शाहाबाद की ग्राम शर्मा फत्तेपुर के सौरभ कुमार, हरपालपुर की ग्राम ककरा के ब्रजेश कुमार व भरखनी के ग्राम आमतारा के सुमित कुमार और टोडरपुर के ग्राम जमुरा के पंचायत सहायक शबाब को सम्मान पत्र देकर महकमें की मुखिया सीडीओ आंकाक्षा राणा के हाथों सम्मान पत्र पाकर गदगद हो उठे। इसके अलावा सफाईकर्मी विमल कुमार, सोनू कुमार, राजेश कुमार, श्याम कुमार एवं नरेश कुमार ने अपने मुखिया के हाथों सम्मान पाकर खुशी से झूम उठे। इस अवसर पर सीडीओ ने अपने संबोधन में कहा कि विकास भवन परिसर को स्वच्छ रखने वाले सफाई कर्मियों का गांधी जयंती पर सम्मानित किया जाना गांधी जी के विचारों का सम्मान है। उन्होने आयुष्मान कार्ड बनाकर सैकड़ों लोगों पांच लाख तक की चिकित्सा बीमा प्रदान करने वाले पंचायत सहायकों की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उन्हें पूर्ण मनोयोग से कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से अग्रोहा धाम दर्शन के लिए निशुल्क बस सेवा : विनय गुप्ता

Mon Oct 3 , 2022
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से अग्रोहा धाम दर्शन के लिए निशुल्क बस सेवा : विनय गुप्ता। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 समाजवाद के प्रवर्तक महाराजा अग्रसेन की कर्मस्थली अग्रोहा धाम यात्रा : विनय गुप्ता। कुरुक्षेत्र, 3 अक्तूबर : अग्रोहा विकास ट्रस्ट-अग्रोहा धाम के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता एवं […]

You May Like

Breaking News

advertisement