देहरादून: सीएम पोर्टल, पलीता लगाते अधिकारी,

सागर मलिक

डिजिटल तंत्र के साथ प्रदेश के नागरिकों द्वारा उठाई गई शिकायतों का समय है समाधान हेतु उत्तराखंड राज्य शिकायत निवारण प्रणाली मुख्यमंत्री हेल्प लाइन 1905 का गठन किया गया, जिससे प्रदेश का कोई भी नागरिक सीधा मुख्यमंत्री पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कर सके, और समय समय पर उसका फिडबेक ले सके,

26 दिसंबर 23 को मैने एक शिकायत दर्ज कराई थी सीवर लाइन और सड़क निर्माण के लिए, जिसका शिकायत नंबर CMHL 122023 2484297,

आज तक विभाग की तरफ से कोई कारवाई नही हुई, ना ही कोई जवाब दिया, दूसरी शिकायत 04 जनवरी का दर्ज कराई, उसका शिकायत नंबर,CMHL 012024 2 488335 कोई कार्यवाही नहीं,

15 फरवरी को एक और शिकायत दर्ज कराई उसका भी कोई जवाब नही मिला, जिसका शिकायत नंबर CMHL 022024 2 511057 है उसका भी कोई जवाब नहीं,

संबंधी विभाग का बहुत बुरा हाल है, इनके पासहररोजबहाना है कभी होली कभी ईद कभी इन लोगो के पास लेबर नही होती,

विभाग के सीनियर अधिकारी श्री जतिन सैनी जी से लगभग हर रोज़ बात होती है, पर समाधान कुछ नहीं, रोज़ कोई ना कोई नए बहाना बनाकर काम को टालने का कार्य किया जा रहा है, कार्य कराते समय साइड पर मजदूर के अलावा संबंधी विभाग का कोई सीनियर अधिकारी ना जेई एई और साइट इंजीनियर मोके पर नही होता, HCC के काम इतना खराब किया जा रहा है की सड़क पर चैंबर ऊपर है और कहीं बहुत नीचे है, सड़क पर आर सी सी करने के बाद इन लोगों को पता चलता है कि यहां लाइन आउट है, इनका अपना दिल किया तो एक घर में दो दो कनेक्शन कर दिए, छह महीने बाद इन लोगों को याद आ रहा है की चेंबर सड़क से ऊपर है, तब उनको दुबारा तोड़ने का कार्य किया जा रहा,

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uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

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