उत्तराखंड: सीएम आवास के सर्वेंट क्वार्टर में 24 साल की युवती ने आत्महत्या की,

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में गुरुवार को एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती(24) सुलेखा रुद्रप्रयाग जिले की निवासी बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, युवती का परिवार मुख्यमंत्री आवास में गायों की देखभाल करता था। युवती की आत्महत्या की सूचना से मुख्यमंत्री आवास में हड़कंप मच गया।

आनन फानन मौके पर मौजूद लोगाें ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। कैंट इंस्पेक्टर राजेंद्र रावत ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि युवती अपने भाईयों के साथ यहां रहती थी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कमरे से जो किताबे मिली हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार: बाबा राम को उत्तराखंड सरकार की फटकार, 5 दवाओं के प्रोडक्शन पर रोक,

Thu Nov 10 , 2022
हरिद्वार: बाबा रामदेव की दवा बनाने वाली कंपनी दिव्य फार्मेसी को उत्तराखंड सरकार के विभाग ने तत्काल उत्पादन रोकने और हफ्तेभर के भीतर जवाब देने का आदेश दिया है। उत्तराखंड सरकार की आयुर्वेद और यूनानी लाइसेंस अथॉरिटी (Ayurveda and Unani Licensing Authority, Dehradun, Uttarakhand) ने “भ्रामक विज्ञापन” दिखाकर दवा बेचने […]

You May Like

Breaking News

advertisement