8 वीं राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता का कुरुक्षेत्र में जग ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से हुआ शुभारम्भ

8 वीं राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता का कुरुक्षेत्र में जग ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से हुआ शुभारम्भ।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

महंत राजेंद्र पुरी एवं हरियाणा पब्लिसिटी एडवाइजरी के चेयरमैन तरुण भंडारी ने किया राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता का शुभारम्भ।

कुरुक्षेत्र, 26 अगस्त : जग ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक एवं जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी अध्यक्षता में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 8 वीं राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता का शनिवार को शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर हरियाणा सरकार पब्लिसिटी एडवाइजरी के चेयरमैन तरुण भंडारी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। दो दिन तक चलने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश के 25 राज्यों की टीमों में 16 सौ से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।
विभिन्न प्रदेशों से आए खिलाड़ियों में विभिन्न वर्गों में 650 से अधिक लड़के और 950 लड़कियां हिस्सा ले रही हैं।
प्रतियोगिता के शुभारम्भ अवसर पर कराटे एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव योगेश कालड़ा, जग ज्योति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्यों राजकुमार, प्रवीन कुमार, बलराम चौहान, रवि एवं प्रदीप इत्यादि ने मेहमानों का स्वागत किया। निदेशक खेल कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय राजेश सोबती ने आयोजक समिति और कराटे एसोसिशन को बधाई दी।
जग ज्योति सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक महंत राजेंद्र पुरी ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से हमारे प्रदेश और जिले का नाम रोशन होगा। भविष्य में हमारे देश के यही खिलाड़ी मैडल ला कर भारतवर्ष का नाम रोशन करेंगे। महंत राजेंद्र पुरी ने प्रदेश के नौजवानों और बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए नशे जैसी बुरी लत से दूर रहने और खेलों में आगे बढ़ने में प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलाई।
सदस्य राज कुमार के अनुसार इस प्रतियोगिता का समापन 27 अगस्त को शाम 6.00 बजे होगा। समापन अवसर पर विभिन्न प्रदेशों से आए कोच और विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।
प्रतियोगिता के शुभारम्भ अवसर पर प्रदेश सरकार की ओर से प्रतिनिधि तरुण भंडारी ने जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी, कराटे एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव योगेश कालड़ा, टीमों और ट्रस्ट के उपाध्यक्ष राज कुमार सहित आयोजकों को बधाई दी। बच्चों के भविष्य के लिए प्रदेश सरकार से बात करने और यथासंभव सहयोग की बात की।
8 वीं राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता का शुभारम्भ करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मदर टेरेसा के जीवन से बच्चों को प्रेरणा लेकर मानव सेवा के कार्यों में आगे आना चाहिए : मित्तल

Sat Aug 26 , 2023
मदर टेरेसा के जीवन से बच्चों को प्रेरणा लेकर मानव सेवा के कार्यों में आगे आना चाहिए : मित्तल। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 मदर टेरेसा जयंती पर सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) ने प्रतिभाशाली बच्चों को किया सम्मानित। कुरुक्षेत्र, 26 अगस्त : महान समाज सेविका मदर […]

You May Like

Breaking News

advertisement