कनौज: छत पर सो रहे व्यक्ति की तेज आंधी आने से पैर फिसला , नीचे गिरकर हुई मौत , मचा कोहराम

छत पर सो रहे व्यक्ति की तेज आंधी आने से पैर फिसला , नीचे गिरकर हुई मौत , मचा कोहराम
✍️,
कन्नौज । कन्नौज जनपद मे बीती रात आई तेज हवाओं के चलने से युवक की जान चली गई। युवक अपनी छत पर लेटा हुआ था। आज रात तेज हवाओं के झोंकों से बचने के लिए उसने नीचे उतरने की कोशिश की। छत के छज्जे से पैर फिसलने से व्यक्ति सड़क पर नीचे आ गिरा। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही घर परिवार में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

कन्नौज जनपद के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के निवासी गांव अनिल सैनी उम्र 38 वर्ष पुत्र सुरेश चंद्र गूरा डाकघर मुरैया कन्नौज अपने घर की छत पर लेटे हुए थे । घर के सभी लोग गांव मे शादी समारोह में गए हुए थे। व्यक्ति घर पर अकेला था। छत पर चारपाई पर बिस्तर लगा कर सो रहा था। बीती रात तेज हवाओं के झोंकों से व्यक्ति की नींद खुली। बिस्तर लेकर नीचे उतरने लगा। छत पर निकले छज्जा से पैर फिसल गया और नीचे सड़क पर आ गिरा । जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घर परिवार के लोग जब शादी समारोह से लौटे तो देखा युवक सड़क पर पढ़ा हुआ था। घर के लोगों ने आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।घर परिवार में एक चीज पुकार मच गयी। वही सूचना पुलिस को दी गई। सुबह होते ही गांव के लोगों का तांता लग गया। वहीं इसकी सूचना क्षेत्रीय लेखपाल को दी गयी। सूचना पर पहुंचे लेखपाल राहुल प्रताप ने जांच कर रिपोर्ट शासन को भेजी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

मृतक अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। उसके दो बेटे बड़ा बेटा 9 वर्ष का देव , छोटा बेटा 5 वर्ष का यश मृतक पत्नी लाली सहित घर परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अक्ती पर्व के अवसर पर कृषि महाविद्यालय एवं अनुसंधान केंद्र में किया गया माटी पूजन, मुख्यमंत्री के संदेश किया गया वाचन, मिट्टी की सुरक्षा की ली गई शपथ

Thu May 5 , 2022
कृषि महाविद्यालय एवं अनुसंधान केन्द्र और कृषि विज्ञान केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में हुआ अक्ति पर कार्यक्रमों का आयोजन जांजगीर चांपा, 05 मई, 2022/  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के आह्वान पर मंगलवार को कृषि महाविद्यालय एवं अनुसंधान केन्द्र जांजगीर में अक्ती पर्व के अवसर पर माटी पूजन का कार्यक्रम हर्ष […]

You May Like

advertisement