अतरौलिया आज़मगढ़: नवागत थाना प्रभारी मदन कुमार गुप्ता ने किया पदभार ग्रहण

विवेक कुमार जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ मदन कुमार गुप्ता ने नए थानाध्यक्ष के रूप में शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण के बाद थाने के सभी पुलिसकर्मियों से औपचारिक जान-पहचान की, उसके बाद उन्होंने थाने का जायजा लिया। नए थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता ने थाना क्षेत्र की जानकारी हासिल कर महत्वपूर्ण समस्याओं पर चर्चा करते हुए थाने में पुलिस बल के साथ बैठक कर विचार विमर्श कर कई दिशा निर्देश दिया। नव पदस्थापित थानाध्यक्ष ने कहा कि अपराध नियंत्रण, विधि व्यवस्था प्राथमिकता रहेगी।अपराध पर पूर्ण नियंत्रण रहेगा।
बता दें कि 2020 में अतरौलिया थाने के उप निरीक्षक रह चुके मदन कुमार गुप्ता को पुलिस अधीक्षक आज़मगढ़ द्वारा पुनः अतरौलिया थाने की नई जिम्मेदारी सौंपी गई है जिससे अपराध व अपराधियों पर पूर्ण नियंत्रण लगाया जा सके। इसके पहले दीदारगंज के थानाध्यक्ष रहे मदन कुमार गुप्ता ने बताया कि थाने के अंदर दलालों का प्रवेश वर्जित होगा वही क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण रहेगा तथा थाने पर आने वाले सभी फरियादियों को उनकी प्राथमिकता के आधार पर मामले का निस्तारण किया जाएगा। लंबित मुकदमों का जल्द से जल्द निस्तारण होगा ।क्षेत्र में अमन चैन कायम रखेंगे। किसी को किसी प्रकार की कोई भी समस्या हो वह स्वयं भयमुक्त होकर हमसे मिले। थाने पर आने वाले फरियादियों को न्याय मिलेगा। भयमुक्त वातावरण बनाएंगे। एंटी रोमियो टीम को और सक्रिय किया जाएगा जिससे अपराध पर नियंत्रण हो।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>आजादी का अमृत महोत्सव (एकेएम) के संबंध में वर्ल्ड एथलेटिक्स डे बड़ी श्रद्धा भावना और हर्षोल्लास से मनाया गया</em>

Sat May 7 , 2022
फिरोजपुर 07 मई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- विश्व एथलेटिक्स दिवस प्रत्येक वर्ष 07 मई को फिटनेस के महत्व के बारे में युवाओं में जागरूकता फैलाने और एथलेटिक्स में उनकी भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए मनाया जाता है आजादी का अमृत महोत्सव (एकएम) के संबंध में वर्ल्ड एथलेटिक्स डे […]

You May Like

advertisement