उतराखंड: स्कूल-कॉलेजों में संक्रमण के केस बढ़ने पर जारी होगी नई एसओपी,

देहरादून: प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना के 346 नए संक्रमित मिले हैं जबकि तीन मरीजों की मौत हो गई है। कोरोना की संक्रमण दर भी बढ़कर 11 प्रतिशत से ऊपर पहुंच गई है। देहरादून में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि स्कूल-कॉलेजों में कोरोना के केस बढ़ने पर नई एसओपी जारी होगी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, मंगलवार को सामने आए 346 नए मामलों में सर्वाधिक 188 देहरादून के हैं।

इसके अलावा, हरिद्वार के 53, नैनीताल के 40, उत्तरकाशी के 21, अल्मोड़ा के आठ, पौड़ी और टिहरी में सात-सात, ऊधमसिंह नगर में छह, बागेश्वर और चमोली में पांच-पांच, रुद्रप्रयाग के तीन, चंपावत के दो और पिथौरागढ़ का एक मामला शामिल है। जबकि तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इनमें एम्स ऋषिकेश, श्री महंत इंदिरेश अस्पताल और एसटीजीएच हल्द्वानी का एक-एक मरीज शामिल है। वहीं मंगलवार को प्रदेश में 35,178 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन ली।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्मारक से गायब होते जा रहे स्वतंत्र सेनानियों के नाम

Wed Aug 3 , 2022
स्मारक से गायब होते जा रहे स्वतंत्र सेनानियों के नाम / कन्नौज। कस्बा हसेरन के प्राइमरी पाठशाला के पास बने स्वतंत्रता सेनानियों के नाम से अंकित स्मारक चिन्ह अपने आप मे विलुप्त की श्रेणी में नजर आ रहा है। धीरे-धीरे लोग भूल रहे हैं। भारत की आजादी के लिए जिन्होंने […]

You May Like

advertisement