उतराखंड: 10 लाख रुपये से अधिक के गांजा के साथ एक युवक गिरफ्तार, दूसरा फरार,

अल्मोड़ा: एसओजी और सल्ट पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा पकड़ी है। 10 लाख रुपये से अधिक की गांजा ले जा रहा कार सवार पुलिस को चमका देने में कामयाब हो गया। जबकि कार सवार दूसरे युवक को पुलिस ने गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक और फरार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर टीम फरार चालक की गिरफ्तारी में जुट गई।

गुरुवार की देर शाम एसओजी को सल्ट क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना मिली। सल्ट थानाध्यक्ष अजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चिमटाखाल तिराहे के पास स्विफ्ट डिजायर वाहन संख्या यूके 06 वी 2152 को रोका। कार चालक पुलिस को देख वाहन से उतरकर फरार हाे गया।

कार सवार रोहित कश्यप निवासी मोहल्ला लक्ष्मी पट्टी वार्ड नं.08 काशीपुर जिला ऊधमसिंहनगर को पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी लेने पर कार से पांच कट्टों में कुल 69 किलो गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत करीब 10 लाख 35 हजार रुपये आंकी जा रही है।

गांजे के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर उसके और फरार चालक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि कार सवार दूसरे आरोपित ने बताया कि चालक का नाम हीरो भाई है, वह गांजे को सराईखेत से काशीपुर अधिक दाम में बेचने के लिए ले जा रहे थे।

पुलिस टीम में एचसीपी विजय सिंह रावत, कांस्टेबल संजू कुमार, सुरेंद्र सिंह, एसओजी कांस्टेबल भूपेंद्र पाल, मनमोहन सिंह, कांस्टेबल चालक मदन सिंह आदि रहे। एसएसपी अल्मोड़ा प्रदीप कुमार राय ने बताया कि कार चालक मौके से फरार हो गया था, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। दूसरे आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: भारी बारिश के चलते पहाड़ों में बढ़ी परेशानी,आज भी कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट,

Fri Aug 5 , 2022
देहरादून :  उत्तराखंड में भारी वर्षा का दौर जारी है। पहाड़ से लेकर मैदान तक रुक-रुककर वर्षा हो रही है। जिससे परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खासकर पहाड़ों में मुख्य मार्गों के साथ ही कई ग्रामीण संपर्क मार्गों पर मलबा आने से आवाजाही प्रभावित हो रही है। […]

You May Like

advertisement