कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 का शुभारंभ

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 13 अगस्त : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के सीनेट हॉल में 14 अगस्त को दोपहर 3.00 बजे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 का शुभारंभ करेंगे और इस अवसर पर एक स्मारिका का विमोचन भी करेंगे।
कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने बताया कि आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर कुवि में आयोजित होने वाले हवन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूर्ण आहुति भी डालेंगे तथा मीडिया को सम्बोधित करेंगे।
कुलपति ने बताया कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल आईआईएचएस संस्थान के नए भवन का उद्घाटन करेंगे तथा आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत क्रश हॉल में लगाई गई हर घर तिरंगा प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल क्रश हॉल के बाहर पौधारोपण भी करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में हर घर तिरंगा अभियान के अन्तर्गत कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने कुलपति निवास पर फहराया तिरंगा

Sat Aug 13 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 13 अगस्त : आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने शनिवार को कुलपति निवास पर परिवार सहित तिरंगा फहराकर की।इस मौके पर कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने […]

You May Like

advertisement